Samarth-Police-Station

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | मामूली बात को लेकर बगल में रहने वाली गर्भवती महिला की लात घूसों से बेरहमी से पिटाई की गई. इस मारपीट में महिला के पेट के भ्रूण की मौत होने की चौंकाने वाली घटना मंगलवार पेठ में हुई है. यह घटना 27 मार्च की रात एक बजे हुई थी. भ्रूण की मौत होने के बाद नाराज परिजनों ने समर्थ पुलिस स्टेशन में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक गिरफ्तार कर लिया है. (Pune Crime News)

इस मामले में राजू माधवराव चिद्रावार (उम्र 25, नि. दूसरी मंजिल, यार खान कॉम्प्लेक्स, मंगलवार पेठ) ने गुरुवार 4 अप्रैल को समर्थ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने नवाज नासिर खान (उम्र 27, नि. चौथी मंजिल, यार खान कॉम्प्लेक्स, मंगलवार पेठ) को गिरफ्तार किया है. जबकि उसके साथ रही रफिया खान, नासिर खान और सलमान उर्फ टिपू शेख (सभी नि. मंगलवार पेठ) के खिलाफ आईपीसी की धारा 316, 323, 504, 506, 427, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नवाज खान ने 27 मार्च को शिकायतकर्ता के घर के दरवाजे पर लात मारी. इसे लेकर शिकायतकर्ता, उसकी पत्नी मीरा व पत्नी का मुंहबोला भाई गणेश कांबले गए थे. इसी दौरान आरोपी नवाज खान, उसकी मां रफिया खान, नासीर खान ने शिकायतकर्ता की पत्नी से गाली गलौज कर लात घूसों से मारा.

मीरा चिद्रावार के गर्भवती होने की जानकारी आरोपियों को थी. इसके बावजूद आरोपियों ने मीरा के पेट में लात मारकर मारपीट की. पेट में लात मारने से भ्रूण की मौत होने की आशंका के बावजूद आरोपियों ने जान बूझकर मारपीट की. साथ ही नवाज खान ने शिकायतकर्ता के ज्यूपीटर गाड़ी पर पत्थर से मारकर नुकसान पहुंचाया. जबकि सलमान उर्फ टिपू शेख ने शिकायतकर्ता को फोन कर पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी.

इस बीच आरोपियों द्वारा की गई मारपीट से मीरा को परेशानी होने लगी. उसे तुरंत भारती विद्यापीठ हॉस्पिटल में उपाचार के लिए भर्ती कराया गया. उपचार शुरू रहते वक्त मीरा के पेट में भ्रूण की मौत हो गई.
बच्चे की मौत होने का पता चलने पर मीरा के परिजनों व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने समर्थ पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है.

घटना की जानकारी  मिलते ही पुलिस उपायुक्त जोन-2 स्मार्तना पाटिल,
सहायक पुलिस आयुक्त, फरासखाना विभाग रुक्मिणी गलांडे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मारुती पाटिल, पुलिस निरीक्षक (क्राइम) निलेश बडाख, पुलिस उपनिरीक्षक सुहास पाटिल घटनास्थल पर पहुंचे. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक (क्राइम) निलेश बडाख कर रहे है.

कोरेगांव पार्क में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार, क्राइम ब्रांच ने 6 लड़कियों को मुक्त कराया

Pune Kondhwa Budruk Crime | पुणे : ‘यह एरिया हमारा है’ यह कहकर युवती से मारपीट कर छेड़छाड़

पुणे : बीच सड़क पर युवती को देखकर अश्लील हावभाव, भाई को जान से मारने की धमकी

पिंपरी : दोस्त की हत्या कर फरार हुआ आरोपी  मध्य प्रदेश से गिरफ्तार (Video)

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *