पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – पुणे पुलिस के क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने आयुर्वेदिक मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. टीम ने फर्जी ग्राहक भेजकर इसकी पुष्टि कराने के बाद यहां पर छापा मारकर यह कार्रवाई की है. इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पीड़ित युवतियों से देह व्यापार कराता था. यह कार्रवाई मंगलवार 12 दिसंबर की शाम सवा चार बजे बालाजीनगर के सृष्टि आयुर्वेदिक मसाज उपचार केंद्र में गई.

इस मामले में उमेश मल्लपा तराल (नि. बालाजी हाउसिंग सोसायटी, बालाजीनगर, पुणे) के खिलाफ अनैतिक मानव तस्करी प्रतिबंधक कानून 1956 की धारा 3, 4, 5 व आईपीसी की धारा 370 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. इसे लेकर सामाजिक सुरक्षा विभाग के पुलिस हवलदार अजय नारायण राणे ने सहकारनगर पुलिस स्टेशन में शिकायशत दर्ज कराई है.

बालाजीनगर के ग्रंथ कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर स्थित सृष्टि आयुर्वेदिक मसाज उपचार केंद्र में देह व्यापार चलने की जानकारी सामाजिक सुरक्षा विभाग के पुलिस को मिली थी. आयुर्वेदिक मसाज सेंटर के नाम पर यह देह व्यापार चल रहा था.

इस मामले में पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजकर इस जानकारी की पुष्टि की. इसके बाद मारे गए छापे में पुलिस ने आरोपी को कस्टडी में लिया. आरोपी युवतियों को पैसों का लालच देकर उनसे देह व्यापार कराता था. इससे मिले पैसे से खुद की उपजीविका चलाने की जानकारी पुलिस जांच में सामने आई है. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक संदीप देशमाने कर रहे है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *