बड़ी खबर : पूर्व लॉ स्टूडेंट्स ने राम और PM मोदी पर किया अभद्र टिप्पणी, धर्मिक भावना भड़काने का केस दर्ज

0

पटना :पोलिसनामा ऑनलाइन – कोरोना वायरस का असर अब भारत में दिखने लगा है। यहां अब तक 167 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के नाम से सब खौफ में है। वहीं दूसरी ओर सोशल प्लेटफॉर्म पर फेक न्यूज और भड़काने वाली खबरों की संख्या में खासा इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच प्रशासन लगातार इन पर शिंकजा कस रहा है। जानकारी के मुताबिक, बिहार पुलिस ने चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के तीन पूर्व छात्रों के खिलाफ धर्मिक भावना भड़काने का केस दर्ज किया है।

दरअसल तीन पूर्व छात्रों के खिलाफ भगवान श्री राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है। मिली जानकारी के मुताबिक, पटना हाईकोर्ट के वकील आकाश शंकर ने चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के तीन पूर्व छात्रों के खिलाफ जक्कनपुर थाने में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराई। इस मामले में रोहन पोद्दार , शिवेन और उज्ज्वल के खिलाफ एफआईआर संख्या 21020 दर्ज की गई है। इस केस में नोएडा के सेक्टर-26 स्थित सी-80 निवासी रोहन पोद्दार को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला –
रोहन ने अपने फेसबुक पर 4 अप्रैल को एक आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। वहीं उसके दोनों साथी उसका समर्थन कर रहे थे। वकील आकाश शंकर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर चार अप्रैल को सभी लोग अपने घरों में दीया जला रहे थे। उसी दिन रोहन ने फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट लिखा है। आकाश ने कहा कि जब उसे पोस्ट डिलीट करने या ऐसे पोस्ट नहीं करने को कहा गया तो उसने बदतमीजी की। यही नहीं उसके दोनों साथियों ने भी मेरे साथ बदतमीजी की। पुलिस को आकाश ने रोहन के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शॉट भी दिए हैं।

You might also like