Sharad-Pawar-Ajit-pawar

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Sharad Pawar On Ajit Pawar | बारामती की जनता पवार सरनेम के पीछे हमेशा खड़ी रहती है. वर्ष 1991 में आपने बेटे के तौर पर मुझे सांसद चुनकर भेजा. दूसरी बार पिता के तौर पर यानी साहेब के रुप में चुना. पिछली तीन बार से बेटी को चुनकर लाए है. बहू के पास नेतृत्व आने से मामला फिट हो जाएगा. इसलिए बहू यानी सुनेत्रा पवार को चुनने की अपील अजीत पवार ने बारामतीकरों से की हे. इसका शरद पवार ने जवाब दिया है. (Sharad Pawar On Ajit Pawar)

शिरुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा नेता अतुल देशमुख ने पार्टी को राम राम करने के बाद गुरुवार को शरद पवार गुट में प्रवेश किया. पुणे में राष्ट्रवादी के कार्यालय में पार्टी में प्रवेश कार्यक्रम हुआ. इसके बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में शरद पवार ने कई सवालों के जवाब दिए. महाविकास आघाडी के सीट वितरण, माढा और सातारा के राष्ट्रवादी के उम्मीदवार, नरेंद्र मोदी की राज्य में होने वाली सभा, विरोधियों के प्रचार जैसे कई मुद्दे पर शरद पवार ने बयान दिया. इस मौके पर पत्रकारों ने अजीत पवार के ‘बारामती में पवार सरनेम के साथ खड़े रहे के बयान पर पूछे गए सवाल पर शरद पवार ने हंसते हुए जवाब दिया. उनके जवाब से सभी की हंसी छूट गई.

क्या कहा शरद पवार ने ?

उन्होंने कहा कि अजीत पवार की बात में गलत क्या है ? बारामती की जनता हमेशा पवार सरनेम के पीछे खड़ी रहती है. मूल पवार ओर बाहर से आए पवार…,यह कहने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक से हंसी छूट गई. सुप्रिया सुले को मूल पवार बताते हुए सुनेत्रा पवार के शादी के बाद पवार होने की बात अप्रत्यक्ष रुप से कहते हुए कहा कि बारामतीकर पवार सरनेम के साथ खड़े रहेंगे. इस तरह का कटाक्ष कर शरद पवार ने अजीत पवार पर शाब्दिक रुप से पलटवार किया.

Shirur Lok Sabha Election 2024 | शिरुर में भाजपा को झटका, अतुल देशमुख शरद पवार गुट में प्रवेश करेंगे !

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *