लालू प्रसाद की गुरुग्राम में चोरी हुई कार अरुणाचल प्रदेश से बरामद, 6 साल पहले हुई थी चोरी

0

ईटानगर : समाचार ऑनलाइन – राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की 6 साल पहले चोरी हुई कार अरुणाचल प्रदेश से बरामद किया गया है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार लालू प्रसाद यादव की ये कार साल 2014 में चोरी हो गई थी। जो अब बरामद हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, अरुणाचल प्रदेश की पुलिस ने छह साल पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिजनों से चोरी की गई एक एसयूवी को जब्त किया है।

लालू प्रसाद यादव की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार पुलिस को अब मिल गई है। पुलिस ने लालू प्रसाद यादव की इस कार को चोरी के 6 साल बाद अरुणाचल प्रदेश से बरामद किया है। एक अख़बार में छपी खबर के मुताबिक, अरुणाचल प्रदेश पुलिस के जरिए 26 वाहनों को सीज किया गया था। इन गाड़ियों में लालू प्रसाद यादव से जुड़ी टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी भी शामिल थी।

6 साल पहले हुई थी चोरी –
दरअसल, लालू प्रसाद यादव की यह कार साल 2014 में चोरी हो गई थी। साल 2014 में हरियाणा के गुरुग्राम में आईपीसी की धारा 392/397 और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत लूट का मामला दर्ज किया गया था। हालांकि इसके बाद पूरे भारत में इस कार को कई लोगों को बेचा गया है।

बीमार है लालू प्रसाद –
चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में भर्ती हैं। उन्हें मधुमेह और दिल की बीमारी है। इसके अलावा लालू प्रसाद यादव की किडनी भी ठीक से काम नहीं करती है। वह लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में है।

You might also like