Nitin-Gadkari-Murlidhar-Mohol

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Nitin Gadkari Sabha In Pune | पुणे लोकसभा सीट से महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के प्रचार के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की सभा शनिवार 11 मई की सुबह 10 बजे शुक्रवार पेठ के नातूबाग मैदान में आयोजित की गई है. कसबा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव प्रमुख हेमंत रासने ने यह जानकारी दी है. (Nitin Gadkari Sabha In Pune)

पुणे शहर और जिले के विकास के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय के जरिए नितिन गडकरी ने आज तक हजारों करोड़ का फंड दिया है. शहर के विकास पर उन्होंने निरंतर खास ध्यान दिया है. इसकी वजह से आज कई प्रोजेक्ट तैयार हो चुके है. भविष्य में भी केंद्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाना देशवासियों ने तय किया है. पुणेकर नागरिक भी भाजपा के साथ खड़े रहेंगे इसका विश्वास है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए नितिन गडकरी की पहली सभा कसबा निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित की गई है. इस दौरान उनके विचार सुनने का मौका मिलेगा. इसलिए नागरिकों में भारी उत्साह है. यह जानकारी हेमंत रासने ने दी है.

पुणे लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होगा. 11 मई को प्रचार का शोर थम जाएगा. लोकसभा चुनाव के लिए इस बार पुणे के लोकप्रिय महापौर मुरलीधर मोहोल को भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा के मैदान में उतारा गया है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोहोल के प्रचार के लिए सभा की थी. जबकि 10 मई को मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की पुणे में सभा का आयोजन किया गया है. उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के साथ और कई प्रमुख नेताओं की सभा का आखिरी चरण में आयोजन किया गया है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

Murlidhar Mohol | मुला मुठा होगा सुंदर और प्रदूषण मुक्त : मुरलीधर मोहोल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *