Pune Crime News | Sinhagad Road Police Station – Youth commits suicide by hanging himself after protesting against construction of stairs; A case has been filed against the neighbors
File Photo

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | चढ़ने उतरने के लिए बने लोहे की सीढ़ी निकालकर उस जगह पर सीमेंट की सीढ़ी बनाने का विरोध करने पर युवक को प्रताड़ित किया गया. यह मानसिक प्रताड़ना बर्दाश्त नहीं होने पर एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.(Pune Crime News )

आत्महत्या करने वाले युवक का नाम मनोज मोहन दाभोलकर (उम्र 24, नि. आनंद विहार, हिंगणे) है. इस मामले में उसके पिता मोहन दाभोलकर (उम्र 50) ने सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने अशोक गोपाल बांडागले (उम्र ५०) और कल्पना अशोक बांडागले (नि. आनंद विहार, हिंगणे) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है. यह घटना १० अप्रैल को हुई थी.(Pune Crime News )

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता और आरोपी एक ही जगह पर रहते है. उनके आने जाने के लिए लोहे की सीढ़ी थी. बांडागले ने उस सीढ़ी को हटाकर वहां पर सीमेंट की सीढ़ी बनाने की शुरुआत की. इसका शिकायतकर्ता के बेटे मनोज व पत्नी ने विरोध किया. इस पर बांडागले ने कहा कि हम तो सीढ़ी बनाएंगे तुम्हें जो करना है वह करो.

 

इससे हुई मानसिक प्रताड़ना में मनोज ने १० अप्रैल को घर में किसी के नहीं होने पर
रस्सी की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
आत्महत्या करने से पूर्व उसने एक चिट्ठी छोड़ी थी.
इसमें लिखा है कि बगल में रहने वाले बांडागले बांधकाम को लेकर
हमें परेशान कर रहे है इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं.
इस मामले में पहले अकस्मात मौत का केस दर्ज किया गया था.
जांच में यह बात सामने आने के बाद अब केस दर्ज किया गया है.
पुलिस उप निरीक्षक साबले मामले की जांच कर रहे है.

 

Web Title :  Pune Crime News | Sinhagad Road Police Station – Youth commits suicide by hanging himself
after protesting against construction of stairs; A case has been filed against the neighbors

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *