Pune Police News | Deportation action against 65 innkeepers in 7 months from the police station limits of Zone-5 of Pune Police Commissionerate.

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Police News | पुणे शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए पुलिस आयुक्त रितेश कुमार ने अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अलग अलग कानून के तहत कार्रवाई शुरू की है. आपराधिक प्रवृति पर रोक लगाने व प्रतिबंधित करने के लिए पुलिस स्टेशन में दर्ज रिकॉर्ड व शातिर अपराधियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने का आदेश आयुक्त ने दिया था.(Pune Police News)

पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार पुणे पुलिस आयुक्तालय के जोन-5 के पुलिस स्टेशनों में अलग अलग अपराध के कुल 65 अपराधियों को तड़ीपार करने की कार्रवाई की गई है. जोन 5 कार्यक्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त, हडपसर विभाग और वानवडी विभाग के तहत आने वाले पुलिस स्टेशनों के शातिर अपराधियों के रिकॉर्ड की स्टडी की गई थी. इस स्टडी के अनुसार जनवरी 2023 से आज तक शातिर अपराधियों पर महाराष्ट्र पुलिस कानून (तड़ीपार) संख्या 55, 56, 57 के अनुसार कार्रवाई की गई है.(Pune Police News)

पुलिस उपायुक्त जोन 5 कार्यालय द्वारा 7 गिरोह पर गिरोह प्रमुख व गिरोह के सदस्य सहित कुल 21 अपराधियों पर महाराष्ट्र पुलिस कानून (तड़ीपार) संख्या 55 के तहत तड़ीपार किया है. जबकि 44 अपराधियों पर महाराष्ट्र पुलिस कानून (तड़ीपार) संख्या 56, 57 के तहत तड़ीपार करने की कार्रवाई की गई है. 65 अपराधियों को पुणे शहर, पिंपरी चिंचवड व पुणे जिले से तड़ीपार किया गया है. आगे भी इस तरह की कार्रवाई शुरू रहने की जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई है.(Pune Police News)

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त रितेश कुमार, सह पुलिस आयुक्त संदीप कर्णिक,
अपर पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा, पुलिस उपायुक्त विक्रम देशमुख के
मार्गदर्शन व निर्देश के अनुसार सहायक पुलिस आयुक्त
वानवडी विभाग शाहुराजे सालवे, सहायक पुलिस आयुक्त हडपसर विभाग अश्विनी राख
ने अपने विभागीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी,
जांच टीम के अधिकारी, पुलिस कांस्टेबल से समय पर प्रस्ताव प्राप्त किया.

इस प्रस्ताव पर जोन -5 कार्यालय के वाचक पुलिस उपनिरीक्षक रामकृष्ण काले,

पुलिस हवलदार राजेंद्र कुमार ननवरे, महिला पुलिस कर्मचारी अश्लेषा माने की टीम ने की.

Pune Crime News | पुणे के सिंबायोसिस पहाड़ी पर गांजा की बिक्री! डेक्कन पुलिस
ने अपराधी को किया गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *