दोस्त को जेल भेजने का बदला लिया ‘बेटे’ से; ‘सीने’ पर चाकू से किए कई वार

0

स्कूल परिसर में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद,  इस स्कूल के अन्य छात्रों के माता-पिता ने स्कूल के बाहर किया जोरदार विरोध प्रदर्शन

पोलिसनामा ऑनलाईन – सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में उसके ही स्कूल परिसर में चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी गई है. अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

स्कूल परिसर में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद से, स्कूली छात्रों के माता-पिता ने स्कूल के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया है. साथ ही, कुछ गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल में तोड़फोड़ कर, हिंसा शुरू कर दी.

क्या है मामला

सूरज कुमार अहियारपूर का रहने वाला था. वह कक्षा 7 वीं का स्टूडेंट था. इस मामले पर प्रकाश डालते हुए मुजफ्फरपुर के पुलिस उप अधीक्षक मुकुल रंजन ने आगे बताया कि, सूरजकुमार की हत्या करने वाले युवक के दोस्त ने सूरजकुमार की मां के बटुए को घटना से एक दिन पहले चुरा लिया था. दोनों आरोपी और सूरज कुमार एक ही गांव के निवासी हैं. संबंधित महिला ने अपना बटुआ चुराते हुए आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसके बाद आरोपी के खिलाफ सूरज की माँ ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद दोनों के परिवारों के बीच एक बड़ा विवाद पैदा हो गया.

दोस्त को जेल भेजने का लिया बदला

अपने दोस्त को जेल भेजने का बदला लेने के लिए मुख्य  आरोपी ने महिला के बेटे सूरज कुमार को सीने में धारदार हथियार से कई वार किए, जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

हमले के बाद सूरज कुमार को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, सूरज की इलाज से पहले ही मौत हों गई थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like