NMV School Pune

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – NMV School Pune | पुणे में एक स्कूल के विद्यार्थी की शिक्षिका द्वारा बेरहमी से पिटाई करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विद्यार्थी की पिटाई मामले में शिक्षिका के खिलाफ विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. इस मामले में विद्यार्थी के अभिभावक आक्रमक हो गए है. उन्होंने इस शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. (NMV School Pune)

मिली जानकारी के अनुसार पुणे के बाजीराव रोड के अप्पा बलवंत चौक के नू.म.वी स्कूल से यह चौंकाने वाली घटना सामने आई है. ९वीं में पढ़ने वाला विद्यार्थी कक्षा में उत्पात मचा रहा था. यह देखकर शिक्षिका भड़क गई और उसने क्लास में सभी विद्यार्थियों के सामने इस विद्यार्थी की लात घूसों से बेरहमी से पिटाई की. इस घटना का वीडियो क्लास के विद्यार्थियों ने अपने मोबाइल में बना लिया. यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीड़ियों देखकर पुणेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि खाकी पैंट और सफेद रंग के शर्ट में विद्यार्थी जमीन पर बैठा है. इस विद्यार्थी से सवाल करते हुए शिक्षिका उसे लात घूसों से मार रही है. टीचर अब छोड़ दो मुझे, यह बोलते हुए विद्यार्थी शिक्षिका से विनंती कर रहा है. इसके बावजूद शिक्षिका उसका हाथ मड़ोड़कर उसके मुंह पर थप्पड़ मारती नजर आ रही है. क्लास में मौजूद विद्यार्थियों ने अपने मोबाइल में यह वीडियो बना लिया जिसकी वजह से यह सबके सामने आया है.

इस वीडियो को जब विद्यार्थी के अभिभावक ने देखा तो उन्हें झटका लगा. इसके बाद उन्होंने सीधे विश्रामबाग पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की. शिक्षिका का नाम पूजा केदारी है. अभिभावकों ने कहा है कि विद्यार्थी की बेरहमी से पिटाई करने का मामला गंभीर है. संस्था उसे नौकरी से निकाले. इससे पूर्व भी इस शिक्षिका द्वारा बहुत सारे बच्चों की बेरहमी से पिटाई करने की जानकारी सामने आई है.

Shirur Lok Sabha Election 2024 | शिरुर में भाजपा को झटका, अतुल देशमुख शरद पवार गुट में प्रवेश करेंगे !

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *