शॉकिंग! पिंपरी में हत्या पर शुरू हुई घिनौनी राजनीति

गौतम चाबुकस्वार पर पूर्व उपमहापौर ने लगाया हितेश मूलचंदानी के पिता पर दबाब डालने का आरोप

0

पिंपरी : पुलिसनामा ऑनलाइन – पिंपरी कैंप में घटी हितेश मूलचंदानी हत्या प्रकरण में अलग-अलग मोड़ आ रहे हैं. पिंपरी के विधायक गौतम चाबुकस्वार द्वारा मृतक के पिता पर दबाब डालने का आरोप पूर्व उपमहापौर डब्बू आसवानी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाया. इस मामले में गौतम चाबुकस्वार के खिलाफ शिकायत का संज्ञान लिया गया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बड़ा आरोप लगाया

मोरवाड़ी स्थित होटल घरोंदा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बड़ा आरोप लगाया गया. इस दौरान हितेश मूलचंदानी के पिता गोदूमल मूलचंदानी व उद्योगपति राजूसेठ आसवानी उपस्थित थे. इस मामले में हीरानंद (डब्बू) कीमतराम आसवानी ने पिंपरी पुलिस स्टेशन में शिकायत की है. शिकायत के आधार पर विधायक गौतम चाबुकस्वार, जीतू मंगतानी, सुरेश निकालजे, राजू नागपाल व किशोर केशवानी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

हितेश गोदुमल मूलचंदानी की 23 जुलाई हत्या हुई थी

इस मौके पर डब्बू आसवानी ने बताया, हितेश गोदुमल मूलचंदानी की 23 जुलाई हत्या हुई थी. पुलिस ने इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. इन सबके बीच विधायक गौतम चाबुकस्वार और उनके साथियों ने मेरी छवि खराब करने के उद्देश्य से हितेश मूलचंदानी के पिता गोदूमल पर दवाब डाला जा रहा है. गोदूमल और मेरा पारिवारिक संबंध है. हितेश मेरे बेटे जैसा था. उसका हमेशा मेरे घर आना-जाना था. लेकिन गोदूमल को विधायक गौतम चाबुकस्वार ने मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं. विधायक व उनके साथियों द्वारा गोदूमल से कहा जा रहा है कि हितेश मूलचंदानी की हत्या में डब्बू आसवानी का हाथ है और इसका सबूत देखने के लिए कार्यालय बुलाया जा रहा है. इस वजह से गोदूमल और मेरा परिवार काफी तनाव में है. इतने संवेदनशील मुद्दे पर विधायक राजनीति कर रहे हैं.

You might also like