स्मृति ईरानी ने अमेठी के डीएम को उनके व्यवहार के लिए लगाई फटकार

0

अमेठी, 14 नवंबर (आईएएनएस)| केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने बुधवार की शाम को अमेठी के जिलाधिकारी को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मारे गए कार्यकर्ता के भाई के साथ दुर्व्यवहार करने को लेकर फटकार लगाई है। मारे गए कार्यकर्ता के भाई सुनील सिंह एक प्रशिक्षु पीसीएस अधिकारी है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा, सुनील सिंह का कॉलर पकड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया, “विनयशील एवं संवेदनशील बनें हम, यही प्रयास होना चाहिए। जनता के सेवक हैं, शासक नहीं।” अपने ट्वीट में उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट को टैग किया था।

साल 2012 बैच के आईएएस अधिकारी प्रशांत शर्मा की पीसीएस प्रशिक्षु अधिकारी सुनील सिंह, जो कि भाजपा कार्यकर्ता दिवंगत विजय कुमार सिंह उर्फ सोनू के भाई हैं, उनके साथ बहस हो गई थी। ज्ञात हो कि विजय कुमार सिंह की मंगलवार की शाम को अमेठी में जबरन वसूली के मामले बीच-बचाव करने के दौरान गोली मार दी गई थी।

सुनील अपने भाई की पोस्टमॉर्टम में देरी और सोनू के हत्यारों की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, इसी दौरान जिलाधिकारी ने उसे ढकेलते हुए उसका कॉलर पकड़ लिया था।

वीडियो में शर्मा, सुनील से कह रहे हैं, “जिले का सबसे वरिष्ठ अधिकारी यहां खड़ा है। क्या आप मुझे दिखा सकते हैं कि उस आदमी के पास कोई हथियार है या नहीं?”

घटना के बाद बुधवार की रात को सुनील सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था, जिसमें वह जिलाधिकारी को क्लीन चिट दे रहे हैं।

You might also like