एक लड़की की खूबसूरती ही बन गई उसकी मुसीबत, सरकार को लेना पड़ा एक्शन, जानिये पूरा माजरा

0
मुंबई : पोलीसनामा ऑनलाईन – हर लड़की अपने जीवन में दूसरों से बेहतर और ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती है. यह स्वाभाविक है और प्रकृति इसमें उनकी मदद भी करती है. आपको लगता होगा कि उस लड़की से ज्यादा कोई सुंदर नहीं हो सकती, लेकिन आपका भ्रम तब टूट जाता है जब कोई दूसरी बला की खूबसूरत लड़की आपके सामने आकर खड़ी हो जाती है. एक लड़की कितनी खूबसूरत हो सकती है इसकी कल्पना भी आप या हम नहीं कर सकते हैं, लेकिन यही खूबसूरती अगर किसी लड़की की मुसीबत बन जाए तो आप इसे क्या कहेंगे? हम आपको एक  ऐसी ही बेहद खूबसूरत लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं

इस लड़की की उम्र 26 साल है. हम बात कर रहे कंबोडियन एक्ट्रेस डेनी नॉन की जिनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे वो चर्चा का विषय बनी हुई है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ जो हुआ उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.
इस एक्ट्रेस पर कंबोडिया की सरकार ने एक साल का बैन लगा दिया था क्योंकि उनका कहना है कि वो जरूरत से ज्यादा खूबसूरत है.
Denny Kwan (ដេ​ន​នី ក្វាន់)
कंबोडिया के संस्कृति और कला मंत्रालय का कहना है कि डेनी की तस्वीरें आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है. अब आप पूरा मामला समझ गए होंगे आप. अब ज्यादा खूबसूरत होना भी आचार संहिता के अंतर्गत आ गया है. आपको यह बता दें कि इस खूबसूरती की वजह से कब कहा लेने के देने पड़ जाए कहा नहीं जा सकता है. खूबसूरती अगर आपका कद बढ़ाता है तो यह कभी-कभी मुसीबत भी बन सकता है.

You might also like