Video Viral : मलाइका ने बच्चों के साथ किया ऐसा शर्मनाक व्यवहार, अब हो रही है ट्रोल

0

पुलिसनामा ऑनलाईन – सेलिब्रिटीज को लेकर अधिकतर यह बातें की जाती हैं कि कैमरे के सामने स्माइल कर के पोज़ देना, खुद को ‘कूल’ दिखाना, यह सब कुछ वे सिर्फ दिखावे के लिए करते हैं. ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इसे साबित भी कर दिया है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

जिस वीडियो के कारण मलाइका ट्रोल हो रही है, उस वीडियो में वे कुछ बच्चों के साथ पोज दे रही हैं. उन्होंने बच्चों के कंधे पर हाथ रख रखा है और फोटोग्राफर को एक स्माइल वाला पोज दे रही हैं. मलाइका के साथ फोटो खिंचवाते बच्चे भी बड़े खुश दिखाई दे रहे हैं. लेकिन ख़ुशी पल भर की ही थी, क्यूंकि जैसे ही फोटो क्लिक हुआ मलाइका तुरंत मुड़ कर किसी रेस्ट्रों के अंदर चली गई. बच्चे कुछ समझ भी नहीं पाए थे कि मलाइका चली गई. मलाइका ने इन बच्चों को Bye तक नहीं बोला नाहीं इन बच्चों को Bye बोलने का मौका दिया. मलाइका की यह बेरुखी अब उनके फैन्स को भी पसंद नहीं आई.

यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि ‘मलाइका का बहुत ही खराब बर्ताव दिखा, सिर्फ फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही हैं ये फेक पोज दे रही हैं. समझ में नहीं आता लोग ऐसी एक्ट्रेस को क्यों भाव देते हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने मलाइका पर अपनी भडास निकलाते हुए लिखा कि ‘तस्वीरें क्लिक होते ही मलाइका इतनी तेजी से भागी कि बच्चों को एक बार देखा तक नहीं. कितनी मतलबी हैं.’

You might also like