वॉर : असली जिंदगी में नजर आ रही ऋतिक-टाइगर की दुश्मनी, प्रमोशन में नहीं दिखे साथ

0

पुलिसनामा ऑनलाइन – बॉलीवुड के दो एक्शन के दिग्गज ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल दोनों की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज दिख रहा है। ऋतिक और टाइगर दोनों पहली बार एक साथ नजर आएंगे। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में ढेर सारा एक्शन सीन्स मौजूद है। जिसे आप ट्रेलर में भी देख सकते है। वॉर यशराज बैनर की फिल्म है।

 

बताया जा रहा है कि फिल्म वॉर में गुरु और चेले बने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की दुश्मनी परदे से निकलकर असल जिंदगी में भी असर दिखाने वाली है। मेकर्स का दावा है कि आज से पहले किसी भी हिंदी फिल्म में इस तरह का एक्शन देखने को नहीं मिला है। इसके अलावा फिल्म के अंदर दोनों की जैसी दुश्मनी नजर आ रही है। वह अब प्रमोशन के दौरान भी शुरू हो गई है। फिल्म की रिलीज से पहले टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन कहीं भी अब एक साथ नजर नहीं आएंगे।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉर की रणनीति को इसी तरह से तैयार किया गया है कि ऋतिक और टाइगर की पर्दे पर निभाई दुश्मनी की झलक प्रमोशन में भी देखने को मिले। निर्माताओं ने यह तय किया है कि दोनों सितारों की फिल्म के प्रचार के दौरान कोई भी मुलाकात नहीं होगी। दोनों ही अलग-अलग रहकर फिल्म का प्रचार करेंगे।

Visit – policenama.com

You might also like