19 साल की लड़की के साथ एक ही दिन में दो बार बलात्कार, जिससे मांगी मदद उसने ही अस्मत लुटा

0

ठाणे, पोलिसनामा ऑनलाइन – एक 19 साल की लड़की के साथ अलग अलग तीन लोगों दवारा बलात्कार करने की घटना सामने आई है।  यह पूरी घटना दो घंटे के बीच घटी. पुलिस ने इस मामले में एक ऑटो वाला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह घटना 19 फरवरी की रात हुई. इस संबंध में रबाले पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की 18 फरवरी को अपने रिश्तेदारों के साथ ट्रेन से कही बाहर जा रही थी।  लेकिन घाटकोपर रेलवे स्टेशन पर उसकी ट्रेन छूट गई और वह अकेले रह गई. इसके बाद लड़की दूसरी ट्रेन में सवार होकर मुंब्रा स्टेशन पहुंच गई और वही सो गई. अगले दिन वह दूसरी ट्रेन पकड़ी और दिवा स्टेशन पहुंच गई. उसने पैसे के लिए अंगूठी बेचने का फैसला किया। इसके लिए उसने स्टेशन में बैठी एक भिखारी महिला से मदद मांगी। अंगूठी बेचने के लिए वह स्टेशन से काफी दूर आ गई थी।  उसने एक होटल के बाहर खड़े ऑटोवाले से स्टेशन छोड़ने के लिए कहा. लेकिन ऑटोवाला उसे स्टेशन ले जाने के बजाये नवी मुंबई के महापे के एक खंडहर ईमारत में ले गया. यहां उसने लड़की के साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने पीड़िता को एक मंदिर के पास छोड़ दिया।

इसके बाद उसने स्टेशन का पता लगाने के लिए दो लोगों से मदद मांगी और उसके साथ स्कूटर पर बैठ कर चली गई।  दोनों उसे घनसाली के पास एक अलग जगह ले गए. यहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।  उसने इस घटना की शिकायत 23 फरवरी को रबाले पुलिस स्टेशन में दर्ज करा दी।  पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  तीनो को 29 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।
You might also like