चैम्पियंस लीग : डिबाला के दो गोल के जीता जुवेंतस

0

तुरिन, पुलिसनामा ऑनलाइन – अर्जेटीना के पाब्लो डिबालो के दो गोलों की बदौलत जवुेंतस ने मंगलवार देर रात यहां खेले गए यूरोपीय चैम्पियंस लीग के ग्रुप-डी के मैच में रूस के क्लब लोकोमोतिव मॉस्को को 2-1 से मात दी। इस जीत के बाद इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस सात अंकों के साथ ग्रुप तालिका में शीर्ष पर काबिज है। दूसरे पायदान पर मौजूद एटलेटिको मेड्रिड के भी इतने ही अंक है, लेकिन वह गोल अंतर के आधार पर पीछे है।

बीबीसी के अनुसार, इस हार के बाद मॉस्को स्थित क्लब तीन अंकों के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है और उसका अगले दौर में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है।

मुकाबले में लोकोमोतिव की शुरुआत हालांकि बेहतरीन रही। 30वें मिनट में मेहमान टीम ने दमदार मूव बनाया और एलेक्सेई मिरानचुक ने शानदार गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई।

एक गोल से पिछड़ने के बाद जुवेंतस ने वापसी की कोशिशें तेज कर दीं, लेकिन उसे पहले हाफ में सफलता नहीं मिली।

जुवेंतस ने दूसरे हाफ के शुरुआत से ही अटैकिंग फुटबाल खेली। बराबरी का गोल करने के लिए हालांकि मेजबान टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

मैच के 77वें मिनट में डिबाला को मौका मिला और उन्होंने 18 गज के बॉक्स के बाहर से गोल करके अपनी टीम को बराबरी दिला दी।

इसके दो मिनट बाद, एलेकसैंड्रो ने भी बॉक्स के बाहर से गोल करने का प्रयास किया। मेहमान टीम के गोलकीपर शॉट को रोकने में कामयाब रहा, लेकिन डिबाला ने रिबाउंड पर गोल करते हुए जुवेंतस को मैच में आगे कर दिया।

 

Visit – www.policenama.com

You might also like