कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन के तीनों बंगले सील, बीएमसी ने घोषित किया कंटेनमेंट जोन

0

मुंबई. ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कोरोना वायरस के एक-दो मामले की सामने आए थे, लेकिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) को कोरोना वायरस ने अपनी जद में ले लिया है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का नानवती अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अमिताभ बच्चन परिवार के मुंबई में तीन बंगले प्रतीक्षा, जलसा और जनक हैं, जिन्हें सेनिटाइज करके सील कर दिया गया है। तीनों बंगलों को सेनिटाइज करने रविवार को बीएमसी की पूरी टीम पहुंची। इसके साथ ही अभिनेता के घर के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बीएमसी ने अमिताभ बच्चन के घरों को सैनिटाइज करके घर के गेट के बाहर कंटेनमेंट जोन का बैन लगा दिया है।

ऐश्वर्या और आराध्या भी संक्रमित : अमिताभ बच्चन और उनकी पूरे परिवार की स्वास्थ्य की ताजा जानकारी की बात करें तो फिलहाल बिग बी और अभिषेक बच्चन की तबीयत स्थिर है। वहीं अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

सिर्फ जया निगेटिव : बच्चन परिवार के सभी सदस्यों में केवल जय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले ऐश्वर्या, आराध्या और जया की शुरुआती रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन अब दूसरी रिपोर्ट में ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते फैंस काफी परेशान हैं।

खुद अपने चाहने वालों तक खबर पहुंचाते रहेंगे अमिताभ : अमिताभ बच्चन ने नानावती अस्पताल के प्रशासन से कहा कि वह खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी और अपने परिवार की तबीयत के बारे में जानकारी देते रहेंगे। इसलिए अमिताभ बच्चन पूरे दिन में दो बार ट्विटर के जरिए अपनी फैंस को तबीयत के बारे में बताते रहेंगे।

You might also like