मामा के दोस्तों ने ही कर डाला ‘बेटी’ समान छात्रा का ‘गैंग रेप’  

0

नागपुर : पोलिसनामा ऑनलाईन – नागपुर में एक 18 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि उसके मामा के दोस्तों ने ही इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े आरोपी घर में घुसे और छात्रा को जबरन बियर पिलाकर उसका गैंग रेप किया. इस वक्त छात्रा की माँ और भाई घर पर नहीं थे, जिसका फायदा आरोपियों ने उठाया.

क्या है मामला

इस घटना की छानबीन कर रहे बेलतरोडी पुलिस स्टेशन द्वारा जानकारी दी गई है कि इस घटना के दो आरोपियों निखिल सोमकुवर (25) और  वतन गोमकाले (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन्होंने बी.कॉम प्रथम वर्ष की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों आरोपी पीड़िता के मामा के दोस्त थे.

जबरन पिलाई बियर

पीडिता ने बताया है कि 19 जुलाई को दोपहर डेढ़ बजे आरोपी घर आए थे. वे बीयर की एक बोतल भी साथ लाए थे. दोनों ने मुझे बीयर पीने के लिए मजबूर किया. इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से मेरे साथ बलात्कार किया. दोनों ने धमकी दी थी कि, अगर बात नहीं मानी तो वे मेरे भाई को जिंदा नहीं छोड़ेंगे.

माँ को बताई सच्चाई

मां के घर आने के बाद,  उसे लड़की के व्यवहार पर शक हुआ. माँ ने पीडिता से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई. इसके बाद बुधवार (31 जुलाई) को बेलतरोडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है.

17 जुलाई को भी कर चुका था पीडिता का रेप

निखिल पहले मुंबई में काम कर रहा था. वह कुछ दिन पहले ही नागपुर आया था. वह एक निजी कंपनी में मैनेजर है. उसकी तीन महीने पहले पीड़िता से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई. 17 जुलाई को निखिल पीडिता के घर गया था. तब भी उसने पीडिता का पहली बार बलात्कार किया था. लेकिन पीडिता ने डर के कारण किसी से यह बात नहीं बताई, जिसका आरोपी ने दूसरी बार भी फायदा उठाया और गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like