Punit Balan-Muralidhar Mohol

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के महायुति (Mahayuti) के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल (Muralidhar Mohol) ने अपनी जीत की राह को आसान करने बनाने के लिए प्रसिद्ध युवा उद्यमी पुनीत बालन (Young Entrepreneur Punit Balan) से सदिच्छा मुलाकात की.

पुनीत बालन श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति ट्रस्ट (Shrimant Bhausaheb Rangari Ganpati Trust) के ट्रस्टी और उत्सव प्रमुख है. पुनीत बालन (Punit Balan) ने सामाजिक, खेल, शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा काम किया है. पुणे के अधिकांश गणपति मंडल, नवरात्र मंडल, ढोल-ताशा टीम के साथ बालन का नाम जुड़ा है. युवा वर्ग में भी बालन के लाखों चाहने वाले है. इस वजह से उनका पुणे की जनता में बड़ा जनसंपर्क है. साथ ही उनका घनिष्ठ संबंध भी है. इंद्राणी बालन फाउंडेशन (Indrani Balan Foundation) के जरिए भी पुनीत बालन ने कई स्कूल, कॉलेजों की बड़ी मदद की है. जबकि हजारों परिवार के बच्चों को स्कॉलरशिप दी जाती है. कुल मिलाकर उनकी समाज में मान्यता को देखते हुए पुणे लोकसभा के महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की उनसे की गई मुलाकात उनके पक्ष में जाएगा. ‘कोरोना’ काल में योद्धा के तौर पर मुरलीधर मोहोल और पुनीत बालन ने हाथ में हाथ डालकर बड़ा काम किया था.

पुनीत बालन से की गई मुलाकात मुरलीधर मोहोल के चेहरे पर हास्य बहुत कुछ कहता है. मुरलीधर मोहोल की पुनीत बालन से की गई मुलाकात राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है. इस मुलाकात का एक अलग महत्व है. महायुति के भाजपा (BJP) उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के लिए यह मुलाकात फायदेमंद साबित होगी. इसमें कोई संदेह नहीं.

पुणे का चुनाव त्रिकोणीय होगा. महायुति और महाविकास आघाडी (Mahavikas Aghadi) में फाइट होगी. पुनित बालन ग्रुप (Pune Balan Group) की तरफ से हर वर्ष पुणे के नामांकित गणपति मंडल, नवरात्र मंडल, ढोल-ताशा की टीम वाले ‘फ्रेंडशिप ट्रॉफी’ स्पर्धा का आयोजन किया गया. उसे भी काफी अच्छा रिस्पांस मिलता है. फ्रेंडशिप ट्रॉफी (Pune Friendship Cup) ने हजारों युवाओं को जोड़ा है. ये सारे युवा पुनीत बालन को चाहने वाले है. मुरलीधर मोहोल के बालन से मुलाकात से अपने आप सारे युवा मोहोल को समर्थन मिलेगा. इसलिए अपनी जीत आसान करने के लिए मुरलीधर मोहोल ने पुनीत बालन से मुलाकात की.

कोरेगांव पार्क में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार, क्राइम ब्रांच ने 6 लड़कियों को मुक्त कराया

Pune Kondhwa Budruk Crime | पुणे : ‘यह एरिया हमारा है’ यह कहकर युवती से मारपीट कर छेड़छाड़

पुणे : बीच सड़क पर युवती को देखकर अश्लील हावभाव, भाई को जान से मारने की धमकी

पिंपरी : दोस्त की हत्या कर फरार हुआ आरोपी  मध्य प्रदेश से गिरफ्तार (Video)

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *