संजय राऊत सरकार गठन की प्रतीक्षा से तंग आये, कहा- अब हर रोज नहीं मिलूंगा

0

नई दिल्ली, पोलिसनामा ऑनलाइन – दिल्ली में कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस दवारा शिवसेना को समर्थन देने के लिए हर रोज अलग अलग कारण दिए जा रहे है।  इसकी वजह से शिवसेना का राज्यपाल के सामने जाकर सरकार बनाने का दावा करने का वक़्त आगे बढ़ता जा रहा  है. ऐसे हर दिन क्या कहा जाये, ये एक बड़ा शिवसेना नेता संजय राऊत के सामने खड़ा हो गया है. इसलिए मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय राऊत ने पत्रकारों से कहा की रोज नहीं मिलूंगा।

शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा 
पिछले 15 दिनों से संजय राऊत मुंबई में सुबह साढ़े  9 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करते आ रहे है. हर प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह पूरी ताकत से कहते रहे है कि शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा। संसद का अधिवेशन शुरू होने पर वह सोमवार को दिल्ली गए. आज सुबह उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए फिर से कहा कि शिवसेना के नेतृत्व में निश्चित रूप से सरकार बनेगी।
हर दिन मिलने की जरुरत नहीं 
शरद पवार ने कहा है कि सोनिया गांधी से सरकार बनाने को लेकर चर्चा नहीं हुई है. इस पर संजय राऊत ने कहा है कि शरद पवार को समझने में सौ जन्म लगेंगे। शिवसेना के नेतृत्व में निश्चित रूप में से सरकार बनेगी। न्यूनतम साझा कार्यकर्म पर चर्चा  हो रही है. यह पूरी होने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे खुद अन्य नेताओं के साथ इसकी घोषणा करेंगे। अब हर दिन मिलने की जरुरत नहीं है.
You might also like