भाजपा में 10 अगस्त को दूसरी मेगा भर्ती,कांग्रेस-राष्ट्रवादी को फिर लगेगा झटका

0
मुंबई : पोलिसनामा ऑनलाईन – पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र की राजनीति पार्टी बदलने की दिशा में आगे बढ़ रही है. विरोधी दलों के कई नेता सत्ताधारी भाजपा में प्रवेश करते नज़र आ रहे है. 31 जुलाई को कांग्रेस के कालीदास कोलंबकर , राष्ट्रवादी के शिवेंद्रसिंहराजे, चित्रा वाघ, मधुकर पिचड़, वैभव पिचड़, संदीप नाईक जैसे विरोधी दल के नेताओं को भाजपा में प्रवेश दिया गया. इस मेगा भर्ती के बाद फिर से 10 अगस्त को भाजपा में विरोधी दलों के नेताओं को प्रवेश दिया जाएगा।
आज से भाजपा का महाजनादेश यात्रा 
मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने आज से महाजनादेश यात्रा शुरू की है. मराठवाड़ा और विदर्भ में पहले चरण में यह यात्रा जाएगी। ऐसे में मराठवाड़ा-विदर्भ के कई बड़े नेता भाजपा में प्रवेश करेंगे। कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस के कई विधायक भाजपा में प्रवेश करेंगे।
भाजपा मतलब धर्मशाला नहीं 
बुधवार को बड़ी संख्या में विरोधी दलों के नेताओं  ने भाजपा में प्रवेश किया। इस मौके  पर मुख्यमंत्री ने कहा था कि भाजपा कोई धर्मशाला नहीं है. जिसमे कोई भी उठकर आ जाये। \यह जनता की पार्टी है. जो अच्छा काम कर रहे है उनका स्वागत है. आने वालों के कार्य, कर्तव्य और स्थान देखकर पार्टी में प्रवेश दिया जा रहा है. इस मौके पर शरद पवार दवारा लगाए गए आरोप का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि धमकी देकर किसी को पार्टी में लाने  आवश्यकता नहीं है. एक समय था जब भाजपा के कार्यकर्ता इधर उधर भटकते थे।  ऐसी स्थिति अब नहीं रही.
पुराने  नेताओं के साथ अन्याय नहीं होगा 
भाजपा का विकास कार्य देखकर कई नेता पार्टी में  आ रहे है. इनके आने से किसी भी पुराने नेता के साथ अन्याय नहीं होगा। सबका ध्यान रखा जाएगा। विधासभा तक अभी और प्रवेश होगा।
You might also like