पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – पुणे : गैंगस्टर शरद मोहोल पर फायरिंग करने वाले साहिल ऊर्फ मुन्ना पोलेकर द्वारा मामा के विवाद का बदला लेने के लिए हत्या करने का पुलिस का दावा संदेहास्पद नजर आ रहा है. उसके द्वारा फायरिंग करने के बाद शहर के एक गुंडे के नाम के नारे लगाने की चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. ऐसे में मोहोल हत्या मामले का मुख्य सरगना कौन है. संबंधित गुंडा मोहोल हत्या मामले में शामिल है क्या, इस एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

शरद मोहोल की हत्या करने व उसकी मदद करने वाले ६ लोगों को १० जनवरी तक कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. उनसे पूछताछ करते हुए पुलिस ने फिर से सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. शरद मोहोल के साथ मौजूद लोगों से घटना की बारीकी से जानकारी ली गई. इसमें मोहोल पर पिस्तौल से फायरिंग करने वाले पोलेकर द्वारा शहर के गुंडे के नाम को लेकर नारेबाजी करने का खुलासा हुआ है. पोलेकर ने गुंडे के नाम के नारे लगाए और मोहोल हत्या मामले में गुंडा शामिल है क्या?, उसने पोलेकर को सुपारी दी थी क्या? इस एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसी एंगल के तहत मुलशी के एक कुख्यात अपराधी को क्राइम ब्रांच पुलिस ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. सोमवार को फिर से उसे हाजरी देने के लिए बुलाया गया है. ऐसे में शरद मोहोल की हत्या के पीछे बड़ी साजिश की आशंका जताई जा रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *