Ajit-Pawar-On-Supriya-Sule

आंबेगाव : पुलिसनामा ऑनलाइन – Ajit Pawar On Supriya Sule | सुप्रिया सुले ने मेरे विकास कार्यों को अपनी अभियान पुस्तिका में प्रकाशित किया और उसका श्रेय लिया है. सुले सारा काम मैंने किया, मैंने किया, मैंने किया कहकर प्रचार कर रही है. जबकि ये सच नहीं है. अजीत पवार ने भोर, वेल्हे और मुलशी तहसील के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की. इसी मौके पर अजीत पवार ने मतदाताओं को यह भी आश्वासन दिया कि वह अंबेगांव क्षेत्र में एमआईडीसी लाएंगे. (Ajit Pawar On Supriya Sule)

अजीत पवार ने कहा कि मेरे द्वारा किए गए काम सुप्रिया सुले की प्रचार पुस्तिका में छपे हैं. फिलहाल तो यही दिखाया जा रहा है कि ये सारे काम उन्होंने ही किए हैं. बारामती में सारी इमारतें मैंने बनवाई हैं. लेकिन, फोटो उनकी पुस्तक में छपी है. पवार ने आगे कहा कि मैंने जो काम किया है उसका श्रेय सुप्रिया सुले ले रही हैं. यदि आपने ये काम किया है, तो बताये कि आपने भोर, वेल्हा और मुलशी में क्या किया है. आप सिर्फ भाषण नहीं दे सकते. भाषणों से लोगों का पेट नहीं भरेगा, उनके लिए काम करना होगा.

अजीत पवार ने कहा कि भोर, वेल्हा, मुलशी तहसील के युवाओं को नौकरी में आरक्षण देने की मांग है. तो बारामती, इंदापुर और दौंड के युवाओं के लिए क्यों नहीं? पवार ने मतदाताओं से अपील कि, मैं आपका विकास करूंगा लेकिन आपको घड़ी के निशान के सामने बटन दबाना होगा. अजीत पवार ने कहा कि पहले वाले सांसद मोदी का विरोध करने जाते थे. अब सांसद मोदी की मदद के लिए जाएंगे. मोदी का बजट बहुत बड़ा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पिछले सांसदों ने मोदी का विरोध करके अपने वोटर गंवाए है.

विरोधियों की आलोचना करते हुए अजीत पवार ने कहा कि कुछ लोगों ने कहा कि निर्वाचित होने के बाद वे भोर-वेल्ह्या में उद्योग लाएंगे. तो फिर अब तक क्यों नहीं लाया गया. आप हमारा समर्थन कीजिये. मुझे विकास का अनुभव है. अगर मैं रात को 1 बजे भी सोता हूं तो सुबह 6 बजे काम शुरू कर देता हूं. मैं बादलों में तीर नहीं चलाता, मैं झूठ नहीं बोलता.

Sandeep Khardekar On Ravindra Dhangekar | हार के डर से रवींद्र धंगेकर आरोप लगा रहे है – भाजपा प्रवक्ता संदीप खर्डेकर

Murlidhar Mohol On Shivajinagar-Hinjewadi Metro | शिवाजीनगर हिंजवडी मेट्रो से सक्षम परिवहन विकल्प उपलब्ध होगा– मुरलीधर मोहोल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *