Pune Crime News | सेंधमारी, वाहन चोरी करने वाले इंटर स्टेट शातिर अपराधियों के गिरोह का कोंढवा पुलिस ने किया पर्दाफाश, 7 मामले का खुलासा

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | पुणे शहर सहित ग्रामीण भागों में सेंधमारी, वाहन चोरी करने वाले इंटर स्टेट शातिर अपराधियों के गिरोह का कोंढवा पुलिस ने पर्दाफाश किया है. आरोपियों द्वारा पुणे शहर और ग्रामीण भागों में चोरी करने की जानकारी सामने आई है. पूछताछ में आरोपियों से सात मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस ने 8 लाख का माल जब्त किया है. कोंढवा पुलिस ने यह कार्रवाई 21 जून को कान्हा हॉटेल चौक में की.( Pune Crime News)

 

कोंढवा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी और कर्मचारी सीमा में पेट्रोलिंग कर रहे थे तभी पुलिस निरीक्षक क्राइम संदीप भोसले को जानकारी मिली कि दूसरे राज्य से आकर पुणे में सेंधमारी करने वाला गिरोह सासवड भाग के चांभली गांव में रह रहा है. गिरोह का सरगना कान्हा होटल चौक में आने वाला है. इसके आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर सुरेंद्र असलारामजी चौधरी (उम्र-28 नि. मुपो सौजाद, ता. मारवाडी, जि. झालोर) को कब्जे में लिया.( Pune Crime News)

 

पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने साथियों की मदद से कोंढवा के अजमेरा पार्क में सेंधमारी करने की बात कबूल की. साथ ही प्रथम प्रेस्टिज कॉम्प्लेक्स के पास इको कार (एमएच 12 एन.यू.337), भोसरी के मोशी चौक के पाटसकर हॉस्पिटल के पास बोलेरो पिकअप (एम.एच. 12 के.पी. 4544), मंचर तालुका के चांडोली खु गांव के किराना दुकान, लोणीकंद भाग के गुरुकृपा ट्रेडर्स, यवत भाग के सहजपुर फाट्या के पास मारुती सुजुकी शो-रुम से स्विफ्ट कार (एमएच 12 केई 455) चोरी करने का अपराध कबूल किया. आरोपी के नेमाराम उर्फ डौलाराम चौधरी, भुंडाराम उर्फ राजू चौधरी की मदद से अपराध करने की बात जांच में बताई.( Pune Crime News)

आरोपी से कैश रकम, तीन लाख रुपए कीमत का पिकअप, 1 लाख रुपए कीमत का इको कार, 4 लाख रुपए कीमत की मारुती सुझुकी शो से स्विफ्ट कार सहित कुल 8 लाख रुपए कीमत का माल और सेंधमारी करने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार जब्त किए गए है. आरोपियों ने कोंढवा, मंचर, लोणीकंद, भोसरी, यवत पुलिस स्टेशन की सीमा में अपराध किया है. आरोपी व उसके साथी शातिर अपराधी है.

उनके खिलाफ मुंबई के एपीएमसी पुलिस स्टेशन में 21 सेंधमारी व अन्य केस दर्ज है.
उनके खिलाफ मकोका के तहत कार्रवाई की गई है. आरोपी जमानत पर बाहर है.
वे पुणे शहर और आसपास के परिसर में सेंधमारी और वाहन चोरी का अपराध कर रहे थे.
आरोपियों द्वारा चोरी किए गए जगह से 10 लाख रुपए कीमत का किराना माल चोरी करने की बात भी जांच में सामने आई है.

 

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त रितेश कुमार, सह पुलिस आयुक्त संदीप कर्णिक,
अपर पुलिस आयुक्त रंजन शर्मा, पुलिस उपायुक्त विक्रम देशमुख,
सहायक पुलिस आयुक्त शाहुराव सालवे के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष सोनवणे,
पुलिस निरीक्षक क्राइम संजय मोगले, पुलिस निरीक्षक क्राइम संदीप भोसले के
निर्देश पर सहायक पुलिस निरीक्षक अनिल सुरवसे, पुलिस कांस्टेबल अमोल हिरवे,
गणेश चिंचकर, अभिजीत रत्नपारखी, सुहास मोरे, राहुल थोरात, विकास मरगले, राहुल रासगे, राहुल वजारी की टीम ने की है.

 

Web Title : Pune Crime News | Kondhwa police busted a gang of innkeepers from foreign states for house burglary,
vehicle theft, 7 crimes revealed

 

You might also like
Leave a comment