Sanjay Raut On Ajit Pawar

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाइन – Sanjay Raut On Ajit Pawar | बारामती में सुप्रिया सुले रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगी. मुझे सुनेत्रा पवार पर दया आ रही है. उन्हें लेकर बुरा लग रहा है. उनके पति राजा ने उन्हें यानी एक गृहिणी को बली का बकरा बनाया है. भाजपा पर पूरे देश में भारी हार का साया मंडरा रहा हैदारुण क सय क. महाराष्ट्र के भाजपा के कई मौजूदा सांसद इस बार लोकसभा में नजर नहीं आएंगे, यह दावा शिवसेना ठाकरे गुट के सांसद संजय राऊत ने करते हुए अजीत पवार और नारायण राणे पर जमकर हमला किया. वे पत्रकारों से बात कर रहे थे. (Sanjay Raut On Ajit Pawar)

नारायण राणे पर हमला करते हुए संजय राऊत ने कहा कि, नारायण राणे की चुनाव में हार होगी. तीन बार हमने उन्हें हराया है. कोंकण में हराया और मुंबई में हराया. इस बार वह बड़ी स्पर्धा में उतर गए है. लेकिन विनायक राऊत एक बार फिर से लोकसभा में जाएंगे. नरेंद्र मोदी आए या अमित शाह आए महाराष्ट्र की जनता अब इन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी.

जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए संजय राऊत ने कहा कि, नरेंद्र मोदी ने पेडर रोड में घर किराए पर लिया है. अमित शाह ने बोरीवली में किराए पर घर लिया है. उन्हें यही रहना है. मणिपुर और कश्मीर घाटी में जाने के लिए उनके पास वक्त नहीं है. इसलिए चुनाव होने तक वे यही रहेंगे. लेकिन आप कितना भी खूंटा गाड़े, महाराष्ट्र में शिवसेना को हरा नहीं पाएंगे.

Chandrakant Patil | हार सामने नजर आने की वजह से संविधान बदलने की बात! चंद्रकांत पाटिल का कांग्रेस पर जोरदार हमला

Murlidhar Mohol Rally On Sinhagad Road Pune | महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की सिंहगढ़ रोड की रैली को मिला भारी रिस्पांस (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *