नौकरी में मदद करने के बहाने साथी महिला सुरक्षागार्ड से की शारीरिक सुख की मांग; आरोपी सुरक्षागार्ड पुलिस की गिरफ्त में

0

ठाणे : पुलिसनामा ऑनलाईन – महिलाओं के खिलाफ छेड़छाड़ और शोषण के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में एक सुरक्षा गार्ड द्वारा सहयोगी महिला सुरक्षा गार्ड को मदद पहुँचाने के लिए शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है.

क्या है मामला

यह मामला ठाणे के टिकूजिनीवाडी स्थित रिसोर्ट का है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 25 जुलाई की शाम को आरोपी ने महिला का शीलभंग किया. इस मामले के आरोपी सुरक्षा गार्ड रणवीरसिंह सणमेदा (उम्र-54 ,नि. आनन्दनगर) के खिलाफ चितलसर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है.

टॉयलेट के पास बुलाकर की जबरजस्ती की कोशिश

महिला सुरक्षाकर्मी प्रवेशद्वार पर चेकिंग का काम करती है. आरोपी ने उसे टॉयलेट के पास बुलाया और कहने लगा कि सुरक्षा एजेंसी बदलने वाली है. “अगर तू नौकरी रखना चाहती है, तो मेरे साथ संबंध बना”. आरोपी ने उसे लॉज में ले जाने का प्रलोभन भी दिया, लेकिन महिला ने साफ मना कर दिया. इसके बाद आरोपी महिला के साथ जबरजस्ती करने लगा, जिससे उसके वर्दी के बटन भी टूट गए. यह घटना एक अन्य सुरक्षा गार्ड ने देखी. इसके बाद, पीड़िता ने तुरंत सुरक्षा एजेंसी के कार्यकारी अधिकारी सुयोग्य बारवरकर से मदद मांगी. उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

मनसे ने प्रबन्धन को दी चेतावनी

इस मामले पर मनसे के जिला अध्यक्ष संदीप पाचंगे ने चेतावनी दी है कि यदि प्रबंधन इस संबंध में उचित भूमिका नहीं निभाता है तो मनसे अपनी शैली से मामले को निपटाएगी.

You might also like