‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

0

मेष राशि या लग्न
योजनाएं सोच समझकर बनाएं मनोकामनाएं पूर्ण होने की पूरी संभावना है लेकिन बगैर लिखा पढ़ी के कोई काम ना करें व्यस्तता के कारण आप अपने दुख दर्द और कठिनाइयों को भूल जाएंगे उत्साह और आत्मबल सफलता प्रदान करेंगे।

वृष राशि या लग्न
विदेश यात्रा का अवसर मिलेगा शुभ कार्यों में आप बढ़ चढ़कर भाग लेंगे नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए समय बहुत ही अनुकूल है चित्र में शांति और धैर्य बनाए रखें अधिक परिश्रम से सफलता मिलने आवश्यक है।

कर्क राशि या लग्न
आज का समय यश और मान प्रतिष्ठा दिलाने वाला होगा अतिथि सेवा का अवसर मिलेगा भाग्य आपका लगातार साथ दे रहा है अपने उद्देश्य में सफल होंगे किसी मित्र की ईर्ष्या के कारण आपको पश्चाताप होगा।

मिथुन राशि या लग्न
किसी धार्मिक गुरु के दर्शन मात्र से मानसिक उलझन ए समाप्त होने लगेंगी। व्यर्थ के कामों में अधिक धन खर्च करके आपको पछताना पड़ेगा यात्रा से तो लाभ होगा लेकिन सावधानी बरतनी पड़ेगी माता या पिता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है जो चिंतित बनाएगा।

सिंह राशि या लग्न
राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों के लिए समय बहुत ही अनुकूल है मनचाहा काम बना सकते हैं समृद्धि की दिशा में चल रहे प्रयास सफल होंगे आपके प्रशंसकों में वृद्धि होगी इसके साथ ही परिवार की जिम्मेदारियों को भूले नहीं।

कन्या राशि या लग्न
अपनी तरक्की के लिए आप प्रयास तो खूब करेंगे लेकिन परिणाम अनुकूल मिलना निश्चित नहीं है मानसिक तनाव बढ़ेगा आर्थिक हानि भी हो सकती है यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो स्थान परिवर्तन के लिए तैयार रहें।

तुला राशि या लग्न
मित्रों का तो साथ मिलेगा लेकिन विरोधियों की साजिश के कारण कुछ बनते हुए काम बिगड़ जाएंगे। आर्थिक नुकसान भी होने की संभावना है। अपने अंदर पनपती हुई अपराधिक प्रवृत्ति को रोकने की कोशिश करें।

वृश्चिक राशि या लग्न
व्यापारिक मामलों में सफलता प्राप्त होगी गृहस्थ जीवन में प्रसन्नता रहेगी संतान और मित्रों से भी सहयोग मिलेगा समय मध्यम है किसी समय आर्थिक हानि भी हो सकती है बिना कारण किसी से उलझना ठीक नहीं है।

धनु राशि या लग्न
छोटी मोटी बातों को ध्यान में न रखकर अपने काम की तरफ बढ़े अपनी इच्छाशक्ति में शुद्धता लाएं मनोकामनाएं पूरी होगी घर में आनंद व सुख सुविधाओं की वृद्धि होगी चाचा या भाई से झगड़ा हो सकता है।

मकर राशि या लग्न
आपका धैर्य ही आपके विजय का मूल मंत्र है मित्रता को बढ़ावा मिलेगा यात्रा के अवसर को छोड़ना नहीं चाहिए उससे आप लाभ उठा सकते हैं सार्वजनिक और राजनैतिक कार्य आपको यस दिलाएंगे पत्नी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कुंभ राशि या लग्न
आज आपके दिलो-दिमाग पर क्रोध और उत्तेजना हावी रहेगी मन में अस्थिरता होगी नौकरी व्यापार में गड़बड़ हो सकता है प्रभु की भक्ति के प्रति आत्मविश्वास और श्रद्धा से काम बिगड़ता हुआ बन सकता है। रुके हुए धन की प्राप्ति का योग है।

मीन राशि या लग्न
अपने काम को बनाने के लिए अत्यधिक भागदौड़ करनी पड़ेगी अपने द्वारा किए गए गलत कार्यों की स्वयं आलोचना करेंगे और पछताएंगे भी प्रेम प्रसंग को लेकर आपकी पत्नी से कलर बहुत ज्यादा बढ़ सकता है ध्यान रखने की जरूरत है।

You might also like