Sandeep Khardekar

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Sandeep Khardekar On Ravindra Dhangekar | पुणे लोकसभा सीट से महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की उम्मीदवारी का नामांकन दाखिल करने के लिए कोथरुड के छत्रपति शिवाजी महाराज से डेक्कन के संभाजी महाराज के पुतले तक पदयात्रा का आयोजन किया गया था. इस पद यात्रा में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उच्च व तकनीकी शिक्षा मंत्री चंद्रकांत पाटिल, उद्योग मंत्री उदय सामंत, विधान परिषद की उपसभापति डॉ. नीलम गोर्हे, सांसद डॉ. मेघा कुलकर्णी, विधायक भीमराव तापकीर के साथ भाजपा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए थे. (Sandeep Khardekar On Ravindra Dhangekar)

भाजपा द्वारा निकाली गई पद यात्रा शहर की मुख्य सड़क से निकाली गई. पदयात्रा में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ होने से नागरिकों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा था. जबकि दूसरी तरफ गुंडा प्रवृत्ति के लोग भी इस पदयात्रा में शामिल हुए थे. यह जानकारी सामने आई है. इस पर महाविकास आघाडी के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर ने मुरलीधर मोहोल पर निशाना साधा था. धंगेकर के हमले पर भाजपा के प्रवक्ता संदीप खर्डेकर ने पलटवार किया है.

संदीप खर्डेकर ने कहा कि, महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की उम्मीदवारी का नामांकन दाखिल करने के लिए निकाली गई पदयात्रा में 50 हजार से अधिक नागरिक शामिल हुए थे. यह पूरी भीड़ रवींद्र धंगेकर ने निश्चित रुप से देखी होगी. उन्हें एहसास हो गया है कि यह विजय की शुरुआत है. हार के डर से रवींद्र धंगेकर यह आरोप लगा रहे है. साथ ही इस पद यात्रा में एक भी गुंडा या आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति शामिल नहीं हुए थे. अगर ऐसे लोग थे तो हमें दिखाए, हम जांच करेंगे, लेकिन इसमें ऐसे प्रवृत्ति के व्यक्ति शामिल नहीं थे. यह खर्डेकर ने साफ कर दिया.

Cheating Fraud Case Pune |  सोनिटिक्स क्रिप्टोकरैंसी के नाम पर एक करोड़ की ठगी, पुणे साइबर पुलिस ने वकील को किया गिरफ्तार

Muslim Satyashodhak Mandal On PM Modi | प्रधानमंत्री मोदी का मुस्लिमों को लेकर दिया गया बयान दुर्भाग्यपूर्ण व खेदजनक, मुस्लिम सत्यशोधक मंडल ने व्यक्त की तीव्र नाराजगी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *