LIVE VIDEO : आंखो के सामने पत्तों की तरह ढह गया हज़ारों लीटर पानी से भरा टंकी

0

कोलकाता, पोलिसनामा ऑनलाइन –  एक बड़ी टंकी के ढहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 21 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते है भीषण तरीके से पानी की बड़ी टंकी ढह गई. इस दुर्घटना में किसानों का भरी नुकसान हुआ है,यह वीडियो पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले का है.

अगर आप इस वीडियो को देखे तो पत्ते के बंगले जैसे एक सेकेंड में ढह गया और कुछ लोगों को यह दृश्य देखने को भी मिला। पानी की टंकी फूटने से पूरा परिसर जलमग्न हो गया. इस घटना की वजह से कई गावों में पानी की समस्या खड़ी हो जायगी। पानी टंकी फूटने से पानी का भारी नुकसान हुआ है. बुधवार की दोपहर 3 बजे यह घटना घटी।  इस मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. अधिकारियो के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए है.

 

यह दुर्घटना वहां के स्थानीय लोगों के मोबाइल में कैद हो गया है, लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या पानी की टंकी की जांच नहीं की गई थी और रिपेरिंग भी नहीं किया गया था. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है. यह पानी टंकी दो वर्ष पहले बनाया गया था. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि इस्त्ने निचले दर्जे का पानी टंकी क्यों बनाया गया. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज किया गया है.

You might also like