Murlidhar Mohol

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल के प्रचार में शहर के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में अलग अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इन कार्यक्रमों को भारी रिस्पांस मिल रहा है. पुणे में हास्य क्लब की ओर से सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस मौके पर मुरलीधर मोहोल भी पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद बोलते हुए मोहोल ने कहा कि, पुणे शहर के सभी हास्य क्लब में आने का मौका मिला और प्रचार के आपाधापी में सुबह ऐसे ही हंसी मजाक के साथ गुजर गई. (Murlidhar Mohol)

मुरलीधर मोहोल ने कहा कि ऐसा कहा जाता है कि, हंसते रहने से मनुष्य का मन प्रसन्न रहता है. यह सही है. मानव के तनाव भरे जीवनशैली में उनके चेहरे पर हंसी की हल्की भी लकीर आती है तो जीवन को समृद्ध करने में मदद मिलती है. हमारे शहर में कई हास्य क्लब रोज महत्वपूर्ण कार्य कर रहे है. इसी तरह से पुणे शहर के सभी हास्य क्लब में जाने का योग रविवार को आया और प्रचार के आपाधापी में सुबह इसी तरह हंसी खुशी में निकल गई.

मौका था, पुणे शहर के हास्य क्लब के सम्मेलन का. प्रसिद्ध सोलो कलाकार मकरंद टिल्लू ने नवचैतन्य हास्ययोग परिवार की ओर से इसका संयोजन किया था. शहर के हास्य क्लब के कई सदस्य इस मौके पर उपस्थित थे. उनके द्वारा पेश किए गए हास्य विनोद में हम सभी एक हो गए थे. लेकिन उनकी भी कुछ समस्याएं है. मोहोल ने कहा कि उसे भी समझा. साथ ही भविष्य में किसी तरह की परेशानी आने पर उससे बाहर निकालने का आश्वासन दिया. इस मौके पर मुरलीधर मोहोल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को ताकत देने के लिए और नये भारत के निर्माण के लिए महायुति के उम्मीदवार को मतदान करने की अपील की. इस मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा मजबूती से साथ होने का आश्वासन देने से ताकत बढ़ेगी.

Murlidhar Mohol | उद्योगों के विकास को बढ़ावा देकर बेरोजगारी की समस्या का समाधान करूंगा– मुरलीधर मोहोल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *