पुणे : विश्वगुरू नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और देश को दुनिया में तीसरी आर्थिक महासत्ता बनाने के लिए नये मतदाताओं से महायुति को मतदान करने की अपील महायुति के पुणे लोकसभा के उम्मीदवार मुरलीधर अण्णा मोहोल ने की है. परशुराम सेवा संघ की ओर से आयोजित युवा ब्राह्मण सम्मेलन में वे बोल रहे थे. इस मौके पर भाजपा शहराध्यक्ष धीरज घाटे, परशुराम सेवा संघ के संस्थापक अध्यक्ष विश्वजीत देशपांडे, उपाध्यक्ष अपर्णाताई वैद्य, महायुति के समन्वयक और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संदीप खर्डेकर, प्रदेश उपाध्यक्ष माधव भांडारी, लोकसभा प्रभारी श्रीनाथ भीमाले,शहर उपाध्यक्ष शाम देशपांडे व अन्य उपस्थित थे.

मोहोल ने कहा कि आप पहली बार मतदान करेंगे इसलिए आपको शुभकामनाएं और आप इसके बारे में उत्सुक है लेकिन इसके साथ ही भारत के विकास का भागीदार और साक्षीदार बनने का मौका आपको मिलेगा. इस चुनाव में मोदीजी विजयी होंगे इसे लेकर अन्य देश भी निश्चिंत है. क्योंकि अभी से कई राष्ट्र प्रमुखों ने चुनाव के बाद देश में मोदी से मिलने के लिए निमंत्रण भेजा है. साथ ही पुणे शहर के विकास में मेरा योगदान होगा और आपके सपनों का पुणे बनाने के लिए मैं सभी तरह का कार्य करूंगा.

इस मौके पर परशुराम सेवा संघ के अध्यक्ष विश्वजीत देशपांडे ने स्पष्ट किया आज यहां जमा हुए सौ से अधिक ब्राह्मण युवा वर्ग अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचेगे और पुणे में भाजपा को वोट करने के लिए मतदाताओं को जागृत करेंगे.

महायुति के समन्वयक संदीप खर्डेकर ने कहा कि भारत तीसरी आर्थिक महासत्ता बनने की दृष्टि से तेजी से सक्रिय हो रहा है. इसके लिए नरेंद्रभाई मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प नये मतदाता ले. क्योंकि देश के विकास में मुश्किलें पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है. युवाओं के सपने के राष्ट्र निर्माण का कार्य जारी है. प्रधानमंत्री मोदी ने स्टार्टअप के जरिए आपकी कल्पना शक्ति से जे अनूठा प्रोडक्ट बनाया जा रहा है. देश में उसका बहुत बड़ा दायरा है और बाजार भी उपलब्ध कराया है.

शहराध्यक्ष धीरज घाटे ने केंद्र व राज्य सरकार के लोकाभिमुख योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि आपका भविष्य उज्ज्वल हो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20-20 घंटे काम कर रहे है. उनका हाथ मजबूत कर राष्ट्र निर्माण के कार्य में शामिल होने के लिए पहला मतदान मोदी को करे. यह अपील धीरज घाटे ने की है.

माधव भांडारी ने भी युवा वर्ग से संवाद किया. कार्यक्रम का संयोजन और प्रस्तावना विश्वजीत देशपांडे ने किया. अपर्णा वैद्य ने आभार जताया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *