Pune Crime News | monsoon trekking group stuck in flood water malshej ghat kalu waterfall trekking video viral
File Photo

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | बारिश शुरू होने के बाद कई लोग ट्रेकिंग के लिए जाने का रिस्क उठाते है. पुणे जिले में ट्रेकिंग के लिए कई जगह है. इन जगहों पर पर्यटकों की भारी भीड़‍ जमा होती है. लेकिन अति उत्साह कई बार जानलेवा साबित हो सकता है. इसी तरह का एक घटना पुणे जिले के जुन्नर में हुई है. एक पर्यटन स्थल पर घूमने गए एक युवा पर्यटक बाढ़ के पानी में बहने लगा. इस घटना का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.(Pune Crime News)

 

पुणे जिले के जुन्नर के एक पर्यटन स्थल पर घूमने गए कुछ पर्यटकों के बाढ़ के पानी में फंसने की घटना रविवार को हुई. अचानक आई बारिश के कारण बाढ़ के पानी का जोर बढ़ गया और कई पर्यटक फंस गए. इसका वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.(Pune Crime News)

 

मिली जानकारी के अनुसार जुन्नर तालुका के मालशेज घाट के पास स्थित कालू वॉटरफॉल में यह घटना होने की जानकारी मिली है. एक ओढ्या में पानी का जोर बढ़ने पर कुछ पर्यटकों को वापस आने में मुश्किल हुई. जबकि वहां के स्थानीय लोगों ने इन पर्यटकों की मदद की. लेकिन मदद करने वाला एक युवक बाढ़ के पानी में बह गया. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है.

बह गए युवक के सकुशल होने की जानकारी मिली है जबकि इस वीडियो पर यूजर्स ने नाराजगी जताई है.
यूजर्स ने कहा है कि ट्रेकिंग के लिए जाते समय ऐसी लापरवाही करना
या ज्यादा होशियारी दिखाना जानलेवा साबित हो सकता है.

 

Web Title :  Pune Crime News | monsoon trekking group stuck in flood water malshej ghat kalu waterfall trekking video viral

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *