आज फिर बंगाल में हंगामे और बवाल के आसार, मंच टूटने के बाद भी योगी आदित्यानाथ करेंगे जनसभाएं

0
नई दिल्ली : पोलीसनामा ऑनलाईन – लोकसभा के छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है और अब मात्र एक चरण का चुनाव बाकी है। लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री और भाजपा के बीच जिस तरह की जंग छिड़ी हुई है उसे देखकर लगता है कि चुनाव तो अब शुरू होने वाला है। मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में जिस तरह से सड़कों पर उत्पात मचा और आगजनी हुई उसने बीजेपी और टीएमसी को आमने-सामने लाकर खड़ा कर दिया है। कोलकाता में आखिरी चरण में 9 सीटों पर वोट डाले जाने हैं। इसके लिए टीएमसी और भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बताया जा रहा है कि कोलकाता में बुधवार को होने वाली यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली का मंच ही तोड़ दिया गया है। जो लोग वहां मंच बना रहे थे उनके साथ मारपीट की गई है। इसके बावजूद बीजेपी अड़ गई है और योगी आज ही कोलकाता में करेंगे। योगी आदित्यनाथ ने बारासात में रैली की और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला।
ममता पर बरसे योगी
बंगाल के बारासात में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी एक झूठ बोलने के लिए और कई झूठ बोल रही हैं। ममता की सरकार दंगे भड़का रही है और इसकी एक्सपाइरी डेट निश्चित है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने अमित शाह के रोड शो में जो हमला किया वह इस सरकार की ताबूत की आखिरी कील साबित होगी। इन्हें सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी।
उन्होंने कहा कि टीएमसी वाले बंगाल में गुंडा टैक्स वसूलते हैं, लेकिन ऐसा यूपी में नहीं हो सकता है। यूपी में अगर इन्होंने ऐसा किया तो टैक्स तो नहीं मिलेगा गोली जरूर मिलेगी।

तोड़फोड़ के बाद रैली हुई थी रद्द

बुधवार को जैसे ही योगी के मंच के साथ तोड़फोड़ की खबर आई। तभी बताया गया कि यह रैली रद्द हो सकती है। लेकिन कहा जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का बंगाल के कार्यकर्ताओं को साफ निर्देश आया कि कुछ भी हो जाए रैली रद्द नहीं होनी चाहिए। अमित शाह के इस निर्देश के बाद यह तय हो गया है कि आज योगी आदित्यनाथ अपनी तीनों सभाएं करेंगे। इसके अलावा कोलकाता के बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

अब याचना नहीं रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा
उन्होंने इससे पहले ट्वीट कर ममता बनर्जी पर हमला बोला, आज मैं बंगाल आ रहा हूं। तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में है, स्वतंत्रता इस देश की जीवन-शक्ति है और बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं। अब याचना नहीं रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा।
उन्होंने लिखा कि आज मैं बंगाल आ रहा हूं, तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं। योगी ने लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा!
आज ही प्रधानमंत्री को भी बंगाल में दो सभाएं करनी है। पीएम मोदी की आज बसीरहाट और डायमंड हार्बर में जनसभाएं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like