Ajit-Pawar-Sunetra-Pawar-Supriya-Sule

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Supriya Sule On Ajit Pawar | हम आपको फंड देंगे, लेकिन आप ईवीएम मशीन का बटन फटाफट दबाएं. ऐसा नहीं हुआ तो हमें भी हाथ खड़े करने पड़ेंगे, यह अजीत पवार ने कहा था. इसे लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. अजीत पवार के इस बयान पर सुप्रिया सुले ने जवाब देते हुए कहा है कि राम कृष्ण हरी, बजाए तुरही. आज सुप्रिया सुले पुणे में उम्मीदवार के तौर पर नामांकन करेंगी. इससे पूर्व उन्होंने मीडिया से बात की है. (Supriya Sule On Ajit Pawar)

सुप्रिया सुले ने कहा कि, बारामती लोकसभा से मुझे तीन बार दिल्ली भेजने वाले सभी का मैं आभार मानती हूं. अब चौथी बार दिल्ली भेजने के लिए मैं आज नामांकन कर रही हूं. जिम्मेदारी बढ़ गई है. मेरी लड़ाई व्यक्तिगत नहीं, वैचारिक है. मैंने अब तक लोकसभा में जो बोला है उन भाषणों को सुने. मैं केवल जनता के हित के लिए बोलती रही हूं, आगे भी बोलती रहूंगी.

साधारणत: फिलहाल हर तरफ से शरद पवार पर हमला किया जा रहा है. शरद पवार पर हमला करने पर हेडलाइन बनती है. यह सभी को मालूम है. सातारा में चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि हमें शरद पवार को खत्म करना है. शरद पवार और महाराष्ट्र के खिलाफ यह षडयंत्र है. भाजपा के जो मन में था वह जुबान पर आ गया. इस तरह का हमला उन्होंने विरोधियों पर किया है.

यह पवार बनाम पवार की लड़ाई है. इस तरह का सवाल करने पर उन्होंने कहा कि मेरी किसी से रिश्ते नहीं बिगड़े है, राजनीति की वजह से नाते रिश्ते में दूरी नहीं आती है. यह सुप्रिया सुले ने स्पष्ट किया. पहले के सांसद ने काम नहीं किया, केंद्र से एक भी प्रोजेक्ट बारामती में नहीं आया. यह बयान अजीत पवार ने दिया था. इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि दादा ने मेरे काम की रिपोर्ट नहीं पढ़ी है. मैंने उन्हें रिपोर्ट भेजी है. मेरिट पर वे मुझे मतदान करेंगे.

सुप्रिया सुले आज नामांकन करेगी

बारामती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से महाविकास आघाडी से सुप्रिया सुले को उम्मीदवार बनाया गया है. आज सुप्रिया सुले अपना नामांकन करेंगी. इस मौके पर बड़ा शक्ति प्रदर्शन होगा. इस मौके पर महाविकास आघाडी के महत्वपूर्ण नेता भी उपस्थित रहेंगे. शरद पवार, संजय राउत के उपस्थित रहने की जानकारी है.

Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा के मैदान में ‘एमआईएम की जल्द होगी एंट्री? हो सकता है चतुष्कोणीय मुकाबला

Aba Bagul Meets Devendra Fadnavis | पुणे में कांग्रेस को नाराजगी का बड़ा झटका, आबा बागुल देवेंद्र फडणवीस से मिले, धंगेकर की मुश्किलें बढ़ेगी?

Murlidhar Mohol | भाजपा का संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप”- मुरलीधर मोहोल

Amol Kolhe | गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार में मिले कीड़े, राज्यभर में खलबली! अमोल कोल्हे भड़के, कहा ”पोषण आखिर किसका हो रहा?” (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *