‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

0

पुलिसनामा
मेष राशि या लग्न
अपनी भावनाओं को दबाने से काम रुकता चला जाएगा। नए कारोबार में मेहनत की जरूरत है पैसों के लेनदेन को लेकर किसी से विवाद ना करें। नीले रंग के कपड़े से दूर रहें।

 वृष राशि या लग्न
दिन रात बेचैनी या मानसिक परेशानी बनी रहेगी परिवार के कारण। भलाई करने पर बुराई ही हाथ लगेगी। संतान की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। मांगलिक कार्य का आयोजन होगा।

सिंह राशि या लग्न
प्रति के लिए भरपूर प्रयास करने की जरुरत है वाह विवाद करने से बचे अपने ही लोग आपको परेशान कर सकते हैं नौकरी में अधिकारियों की नहीं सुनने की वजह से तरक्की रूक जाएगी।

 मिथुन राशि या लग्न
पहले से की गई कुछ गलतियों के कारण आज परेशानी उठानी पड़ेगी। व्यापार में बढ़ोतरी होगी पढ़ाई में ध्यान देने की जरूरत है इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होगी।

कर्क राशि या लग्न
धर्म और ईमान छोड़ कर काम करने वाले लोग दुखी रहेंगे। सम्मान पाने की तमन्ना में गलतियां करना ठीक नहीं है। रुके वे काम अवश्य पूरे होंगे।शाम तक ऐसी खबर आएगी जिसे आपके पूरे परिवार को खुशी मिलेगी।

कन्या राशि या लग्न
रोज के कामों में रुकावट महसूस होगी लेकिन अपने किसी सहयोगी कि वजह से पूरा करेंगे काम ।प्रेम प्रकरण में अपयश मिल सकता है। सफेद वस्तु ना किसी से लें और न हीं खाएं।

तुला राशि या लग्न
आप अपने काम को छोड़कर किसी दूसरे के विवाद में ना उलझे पॉलिसी अकोट कचहरी तक मामला जा सकता है। व्यवसाय में वृद्धि होगी धर्मपत्नी का साथ मिलेगा माता या पिता के स्वास्थ्य से चिंता होगी।

वृश्चिक राशि या लग्न
लंबे समय से लटके हुए काम आज अचानक बन जाएंगे। धन हानि होगी या मित्र धोखा दे सकते हैं। नवीन वाहन का योग है तथा घर में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे।

 धनु राशि या लग्न
अपने पराक्रम और बुद्धि बल की ताकत पर अपना सम्मान फिर प्राप्त कर सकेंगे। राजनीति क्षेत्र में अत्यंत सफलता प्राप्त होने से खुशी होगी।चाल चलन ठीक रखें वरना परेशानी उठानी पर सकती है।

 मकर राशि या लग्न
व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। शेयर मार्केट में नुकसान की संभावना है पर स्त्री के कारण पूरा दिन तनावपूर्ण रहेगा। स्वास्थ का ख्याल रखें।

कुंभ राशि या लग्न
अचानक अत्याधिक घर छोड़ जाने के कारण आज के दिन किसी से उधार लेना पढ़ सकता है। सगे भाई या छठे रे भाई के साथ विवाद न करें। धार्मिक यात्रा सफल हो सकती है।

मीन राशि या लग्न
बिना मेहनत के संपन्नता नहीं आती इस बात का ख्याल रखें हरे रंग के कपड़े के इस्तेमाल से बचें आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा लेकिन परिवार की जरुरत ऊपर ज्यादा खर्च करना पड़ेगा समय आपके अनुकूल है।

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7447787791
8888899905
Email [email protected]

 

You might also like