आश्चर्यजनक ! स्विमिंग पूल से निकला ‘3 टन’ सोने का खजाना, पुलिस के उड़े ‘होश’

0

नई दिल्ली : पुलिसनामा ऑनलाइन – बेंगलुरु पुलिस को एक बेहद ही चौंकाने वाले राज से पर्दा उठाने में कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस को पोंजी स्कैम के सूत्रधार मंसूर खान के स्विमिंग पूल से लगभग 6 हजार सोने के बिस्किट बरामद हुए हैं. पुलिस द्वारा मंसूर के घर छापामार कार्रवाई की गई थी, जिसमें इतनी भारी मात्रा में सोना हाथ लगा है. इतना सारा सोना स्विमिंगपुल में छूपा देख, पुलिस और जाँच अधिकारीयों की आँखे खुली-की-खुली रह गई थी. इतने बड़े पैमाने पर नकली सोना कहां से आया? और इसका क्या इस्तेमाल होगा? पुलिस अब इसकी जांच में जुट गई है.

स्विमिंगपुल के निचे से निकला 303 किलो सोना

IMA के फाउंडर मंसूर खान के घर से 303 किलो सोने के नकली बिस्किट जब्त किए गए हैं. मंसूर खान पर बेंगलुरु के 30 हजार नागरिकों के हजारों-करोड़ों रुपए लुटने का आरोप है. पुलिस ने स्विमिंग पूल से सोने के सभी बिस्किट जब्त कर लिए हैं. साथ ही वसीम नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है.

मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

लोगों के करोड़ों रुपये का घोटाला करने वाले IMA ज्वैलर्स के संस्थापक मंसूर खान को नई दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. गृह मंत्रालय द्वारा इस संबंध में एक लुकआउट नोटिस भी जारी किया था.

अभी तक 25 लोगों पुलिस के शिकंजे में

बता दें कि पुलिस ने अभी तक इस घोटाले में लिप्त करीब 25 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, इन नकली बिस्किटों का उपयोग कैसे किया जाने वाला था…!

You might also like