केरल में एंबुलेंस व ट्रक में हुई भीषण टक्कर : 8 की मौत 

0

पलक्कड़ : पोलीसनामा ऑनलाईन – केरल के थनीसेरी में रविवार को एक एंबुलेंस और मिनी ट्रक के बीच टक्कर हो गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, वहीं चार लोग घायल हो गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एंबुलेंस में 12 लोग सवार थे. जिस ट्रक से एंबुलेंस टकराई उसमें मछलियां लदी हुई थीं. हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर की भी मौत हो गई.

तकों में कुछ लोग पितांबी के निवासी थे. दिन में हुई एक दुर्घटना में चोटिल होने के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से चेकअप के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया जा रहा था. उन्हें अस्पताल ले जाते समय यह हादसा हो गया. हादसे में जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जो लोग एंबुलेंस में सवार थे उनकी गाड़ी का थोड़ी देर पहले ही एक्सीडेंट हुआ था. जख्मी लोगों को एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन पलक्कड़ के थनिसरी में ही एंबुलेंस दुर्घटना का शिकार हो गई. सामने से आ रहेे एक ट्रक से एंबुलेंस की टक्कर हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि एंबुलेंस में मौजूद सभी घायलों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एंबुलेंस को काटकर शवों को बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि हादसे में 2 बच्चों की भी मौत हो गई है.

You might also like