धुले : विंचुर शिवारा के पुल पर भीषण दुर्घटना, 7 की मौत 15 जख्मी

0

धुले, पोलिसनामा ऑनलाइन – गन्ना तोड़ने वाले मजदूरों को लेकर जा रही गाडी के पुल से नीचे गिरने की घटना सामने आई है. इस भीषण दुर्घटना में 7 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 15 लोग जख्मी हो गए है. यह घटना धुले तालुका के विंचुर शिवारा पल पर शुक्रवार की मध्य रात्रि साढ़े 12 बजे घटी.

  गन्ना तोड़ने के लिए इन मजदूरों को लाया जा रहा था 
इस घटना को लेकर धुले पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के सेंधवा के मजदूरों को लेकर एक पिकअप वैन उस्मानाबाद आ रही थी. गन्ना तोड़ने के लिए इन मजदूरों को लाया जा रहा था. धुले के चालीसगांव-विंचुर रोड के विंचुर गांव के पुल से पिकअप वैन सीधे नीचे गिर गई. नीचे गिरने से जोरदार आवाज हुई जिसके बाद गांव के लोग बड़ी संख्या में वहां जुट गए. लेकिन पुरे परिसर में अँधेरा होने की वजह से कुछ नज़र नहीं आ रहा था.
5 की हालत गंभीर 
गांववालों ने तुरंत पुल के नीचे जाकर जख्मियों को उठाकर रोड पर लाया और वह से धुले हॉस्पिटल भेजा। पिकअप वैन का चालक घटना के बाद फरार हो गया. इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग जख्मी हो गए. इनमे 5 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. ये सभी लोग मध्य प्रदेश के सेंधवा तालुका के दौलतगिरी के रहने वाले है. उन्हें गन्ना तोड़ने के लिए ले जाया जा रहा था.
You might also like