Amol-Kolhe

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Shirur Lok Sabha Election 2024 | राज्य में लोकसभा चुनाव की हलचल शुरू है. इसी बीच शिरुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा को तगड़ा झटका लगा है. हाल ही में भाजपा को छोड़ने की घोषणा करने वाले खेड आलंदी विधानसभा के भाजपा समन्वयक अतुल देशमुख के बारे में कहा जा रहे है कि वे आज शरद पवार गुट में प्रवेश करेंगे. जबकि इस पर अमोल कोल्हे ने कहा है कि यह तो बस ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है. (Shirur Lok Sabha Election 2024)

अतुल देशमुख ने खेड के विधायक दिलीप मोहिते पाटिल और भाजपा की पॉलिसी पर नाराजगी जताते हुए दो दिन पूर्व भाजपा को राम राम कह दिया था. अतुल देशमुख पर भाजपा ने शिरूर लोकसभा के खेड आलंदी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी थी. लेकिन अब उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

देशमुख के भाजपा को राम राम कहने के बाद अब वे राष्ट्रवादी शरदचंद्र पवार पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात करेंगे. शरद पवार से मुलाकात के बाद वे शरद पवार गुट में प्रवेश करेंगे. यह जानकारी सूत्रों से मिली हैं. दिलीप मोहिते पाटिल और भाजपा की अंदरुनी कलह की वजह से पार्टी से इस्तीफा देने की बात देशमुख ने दो दिन पहले कही थी. उन्होंने भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा देकर खुद को भाजपा से बाहर करने की घोषणा की है.

अतुल देशमुख के इस्तीफे के बाद भाजपा की तरफ से उन्हें मनाने का प्रयास किया जा रहा है. अमोल कोल्हे के निर्वाचन क्षेत्र में इसे भाजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. अतुल देशमुख के इस्तीफे पर प्रतिक्रया देते हुए कोल्हे ने कहा है कि ये तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है.

ये तो ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है

शरद पवार का महाराष्ट्र में काम इतना बड़ा है कि ये तो केवल ट्रेलर देखने को मिल रहा है. मैं अभी भी कहता हूं कि पिक्चर अभी बाकी है. शरद पवार, उद्धव ठाकरे के पीछे पूरा महाराष्ट्र एकजुट है. जो प्रवेश कर रहे है वह तो केवल ट्रेलर है. यह बयान अमोल कोल्हे ने दिया है. ऐसे में आने वाले समय में शिरुर निर्वाचन क्षेत्र में नाराज नेताओं का एक बड़ा झुंड भाजपा को बड़ा झटका देने की तैयारी विरोधियों द्वारा किए जाने की बात कही जा रही है.

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *