Post_Banner_Top

पार्थ पवार का महिला मित्र के साथ का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, केस दर्ज 

0

पिंपरी : पोलीसनामा ऑनलाईन –  मावल लोकसभा सीट से राष्ट्रवादी कांग्रेस-कांग्रेस महागठबंधन के उम्मीदवार पार्थ पवार की महिला मित्र के साथ का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। इस मामले में पुणे जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस की जिलाध्यक्ष वैशाली नागवडे की शिकायत कर केस दर्ज किया गया है। वैशाली नागवडे ने पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी और चुनाव आयोग को लिखित शिकायत की है।

पीसीएमसी शिवसेना नाम के फेसबुक पेज, श्रीमंत व अन्य व्हाट्सप ग्रुप पर पार्थ पवार की महिला मित्र के साथ फोटो वायरल किया गया है। पार्थ पवार के कॉलेज के वक़्त का यह फोटो है। शिकायत में कहा गया है कि राजनीति से संबंधित नहीं होने के वाबजूद उसके चरित्र को सार्वजनिक रूप से उछाला जा रहा है। यह काम विरोधियों का है । पार्थ पवार को बेवजह बदनाम करने के लिए उसके कॉलेज लाइफ का फोटो शिवसेना के फेसबुक पेज और व्हाट्सप ग्रुप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल किया गया है।

वैशाली नागवडे ने कहा कि चुनाव के दौरान इस तरह से फोटो वायरल कर राष्ट्रवादी उम्मीदवार की छवि मलिन करने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसा फोटो पोस्ट करने वालों के खिलाफ क़ानूनी करवाई होनी चाहिए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वीडियो वायरल करने की जानकारी जुटाई जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like