Ransom Case

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | इंस्‍टाग्राम पर रिल्स स्टार युवक को कहा कि तुम चोरी का सोने लेकर गोल्डन स्टार बने हो. इस तरह से बदनाम करने की धमकी देकर 3 लाख रुपए की रंगदारी मांगी. इनमें से 2 लाख रुपए की रंगदारी वसूलने की घटना सामने आई है.(Pune Crime News)

इस मामले में ऊरुली कांचन के 30 वर्षीय युवक ने लोणी कालभोर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके अनुसार पुलिस ने महेश ऊर्फ मल्लाप्पा साहेबान्ना होसमानी (नि. शिंदवणे, ता. हवेली) के खिलाफ केस दर्ज किया है. यह घटना 15 जनवरी से अब तक हो रही थी.(Pune Crime News)

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  शिकायतकर्ता इंस्‍टाग्राम पर रिल्स वीडियो बनाता है. उसके साढे चार लाख फॉलोवर्स है. एक दोस्‍त ने आरोपी महेश से उसकी पहचान कराई. महेश ने शिकायतकर्ता से कहा कि ससुराल में कार्यक्रम है, इसके लिए उसने एक दिन के लिए सोने की चेन देने की विनती की. इसके अनुसार शिकायतकर्ता ने उसे १८ तोला वजन का सोने का चेन दे दिया. कुछ दिनों बाद जब उसने अपना चेन वापस मांगा तो उसने कहा कि वह उसे गिरवी रखा है और छुडाने के लिए 20 हजार रुपए देने की मांग की. इसके बाद शिकायतकर्ता ने उसे 20 हजार रुपए दिए.(Pune Crime News)

इसके बावजूद चेन वापस नहीं करने पर शिकायतकर्ता ने यह बात अपने भाई को बताई. उसके भाई ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि महेश होसमानी अपराधी है. उसके खिलाफ कोंढवा पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज है. उसके पास से पुलिस ने काफी सारा सोना जब्‍त किया है. इसके बाद शिकायतकर्ता ने शिंदवणे में जाकर मुलाकात की तो उसने उल्‍टे शिकायतकर्ता को धमकाया. मुझे तुमने चोरी का सोना दिया है. मैं तुम्‍हें अपराध में फंसा दूंगा. इस तरह की धमकी दी.

तुम काफी बडे रिल्स स्टार हो न, अब देखों मैं तुम्‍हारी कैसे सारी हवा निकालता हूं,
 तुम अभी के अभी मुझे 3 लाख रुपए दो, नहीं तो मैं तुम्‍हें सोशल मीडिया पर बदनाम कर दूंगा और
मुझे तुमने चोरी का सोना दिया इस तरह की बात सोशल मीडिया पर डालूंगा. तब तुम्‍हारे फॉलोवर्स को पता चलेगा कि तुम किस तरह गोल्डन बॉय बने हो, यह कहकर धमकाया. इसके बाद उसने 24 अगस्‍त को  शिकायतकर्ता के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्‍ट डाला कि यह ऊरुली कांचन का गोल्डन बॉय है, इसके पास मेरे लाखों रुपए है. मोनु तुम मेरे पैसे डुबाओ मत. इस तरह का वीडियो बनाकर डाला.

यह बात जब शिकायतकर्ता को पता चली उसने महेश को फोन किया. फोन पर उसने बदनाम कर
अपराध में फंसाने की धमकी दी. इससे घराबकर शिकायतकर्ता ने उसे 2 लाख रुपए दिए. 
इसके बाद महेश ने बार बार बदनाम करने वाला वीडियो पोस्ट कर शिकायतकर्ता की बदनामी कर रहा है
और उससे पैसों की मांग कर रहा था. इसलिए शिकायतकर्ता ने पुलिस स्‍टेश्न पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.
 पुलिस उपनिरीक्षक देशमुख मामले की जांच कर रहे है. 

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

लोणी कालभोर: तलवार का धाक दिखाकर चीड़ डालने की धमकी ; रंगदारी मांगने वाला गुंडा गिरफ्तार

येरवडा: तुम्हारे बिना जी नहीं सकता हूं, यह कहकर स्कूली छात्रा से बलात्कार

कोंढवा : नाबालिग लड़की का पीछा करने को लेकर पूछने पर मां को धमकी; रोड रोमियो के खिलाफ केस दर्ज

ट्रेडिंग में निवेश करना पड़ा महंगा, वानवडी के सीनियर सिटीजन से 40 लाख की ठगी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *