Sonam Pandit-Sandeep Dhunia

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Drugs Case | पुणे ड्रग्स मामले के मास्टरमाइंड संदीप धुनिया (Sandeep Dhunia) की प्रेमिका सोनम पंडित (Sonam Pandit) के भी ड्रग्स रैकेट में शामिल होने की जानकारी सामने आई है. पुलिस जांच के बाद पुलिस को संदेह है कि संदीप ने सोनम नाम से कई सिम कार्ड लिए है. इसलिए इस मामले में अब उससे भी पूछताछ की जाएगी. (Pune Police News)

देश के सबसे बड़े ड्रग्स रैकेट का पुणे पुलिस द्वारा खुलासा किए जाने के बाद हर तरफ खलबली मच गई है. पुलिस द्वारा आरोपियों और उन्हें संरक्षण देने वाले को ढूंढने का हर तरह से प्रयास किया जा रहा है. करीब 3500 करोड़ का ड्रग्स पुणे में जब्त किया गया. जांच में ड्रग्स रैकेट के मास्टरमाइंड का नाम सामने आया है. इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड संदीप धुनिया नेपाल के रास्ते कुवैत भाग गया है. पुलिस जांच में यह जानकारी सामने आई है कि उसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है. उसने नेपाल में इसका कारखाना खोल रखा था. (Pune Crime News)

लेकिन पुलिस ने उसकी प्रेमिका का पता लगाकर उसके इस ड्रग्स मामले में शामिल होने या उसे संदीप को लेकर सभी जानकारी होने का पुलिस को अनुमान है्. इसलिए अब उसकी प्रेमिका सोनम पंडित से भी पुलिस पूछताछ करेगी. जानकारी सामने आई है कि संदीप और सोनम ने पुणे में किराये पर एक फ्लैट लिया था. संदीप जब पुणे में आता था तो वह सोनम के पास रहता था. यह जानकारी खुद संदीप ने दी है.

Pune Swargate Crime | न्यूड फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म, मुकुंदनगर की घटना

Pune Police ACP-Inspector Transfers | पुणे पुलिस आयुक्तालय के 26 अधिकारियों का इंटरनल तबादला, नियुक्तियां ! 3 ACP सहित 11 पुलिस निरीक्षक शामिल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *