Wakad Police Station

पिंपरी : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Pimpri Chinchwad Crime | आर्थिक तंगी को लेकर‎ भाऊसाहेब भानुदास बेदरे (उम्र-43, नि. गुरुनानक नगर, थेरगांव, मूल नि. बेदरवाडी, ता. पाटोदा, जि. बीड) ने 8 वर्षीय बेटी नंदिनी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद कीचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना कालेवाडी से मंगलवार 19 मार्च की सुबह पांच बजे सामने आई. बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है. (Arrest In Suicide Murder Case)

गिरफ्तार आरोपी का नाम सुनील कुवटे उर्फ रामराव कुयटे है. इस मामले में राजश्री बेदरे (उम्र 32, नि. गुरुनानक नगर, थेरगांव) ने वाकड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के पति भाऊसाहेब और आरोपी के बीच जमीन की डील हुई थी. जमीन बेचने के बाद उसका पैसा आरोपी सुनिल ने बेदरे को नहीं दिए. इसी बात को लेकर बेदरे ने मंगलवार की सुबह आठ वर्षीय बेटी की डोरी से गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद भाऊसाहेब ने कीचन के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. (Wakad Police Station)

भाऊसाहेब की पत्नी राजश्री बेदरे गांव गई थी. सोमवार की रात वह गांव से निकली. सुबह चार बजे वह शिवाजीनगर पहुंची. उसने पति को फोन कर गाड़ी लेकर आने के लिए कहा. लेकिन पति नहीं आए तो वह खुद घर आ गई. इस दौरान घर में सो रहा 15 वर्षीय बेटे आशीष ने घर का दरवाजा खोला. राजश्री ने बेटी को जगाने का प्रयास किया. लेकिन वह नहीं उठी. साथ ही पति भाऊसाहेब कीचन में फांसी लगाकर आत्महत्या किए नजर आए. इसके बाद यह मामला सामने आया.

भाऊसाहेब बेदरे ने आत्महत्या करने से पूर्व चिट्ठी खिलकर रखी थी. यह चिट्ठी पुलिस के हाथ लगी है. इस चिट्ठी में जमीन की डील में सुनील उर्फ रामराव द्वारा पैसे नहीं दिए जाने के कारण पैदा हुई आर्थिक तंगी को लेकर आत्महत्या करने की बात लिखी गई है. इसके आधार पर वाकड पुलिस ने सुनिल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक पवार कर रहे है.

Pune Loni Kalbhor Crime | दुकान के कामगार ने सवा करोड़ का गबन किया, कुंजीरवाडी परिसर की घटना

Pune Shivaji Nagar Crime | पता पूछने के बहाने युवती के साथ अश्लील हरकत, पुणे के ज्ञानेश्वर पादुका चौक की घटना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *