Chai-Snatching

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Swargate Crime | बाइक पर जा रहे युवक को दो बाइक पर आए चार लोगों ने रोका और कहा शराब पीकर बाइक क्यों चला रहे हो क्या. तुम्हारी वजह से हमारा हादसा हुआ है. यह कहकर युवक के गले से डेढ़ तोला सोने का चेन जबरन छीन लिया (Chain Snatching). यह घटना सोमवार 18 मार्च की रात सवा 11 बजे लक्ष्मीनारायण चौक (Laxminarayan Talkies Pune) के पुल पर हुई.

इस मामले में शुभम अरुण रोकडे (उम्र-24, नि. डॉल्फिन चौक, बनकर स्कूल के पास, अपर बिबवेवाडी) ने स्वारगेट पुलिस स्टेशन (Swargate Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर दो बाइक पर आए अज्ञात चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अपनी बाइक से लक्ष्मीनारायण चौक के ब्रिज से जा रहा था. शुभम रोकडे जब ब्रिज के बीचोबीच आया तो पीछे से दो बाइक पर चार लोग आए.

बाइक पर आए चारों लोगों ने शुभम की गाड़ी को रोका और कहा कि तुम शराब पीकर गाड़ी चला रहे हो क्या. यह पूछकर कहा कि तुम्हारी वजह से हमारा हादसा हुआ है. इसी दौरान बाइक में सवार एक ने शुभम के पास आकर उसके गले से डेढ़ तोला वजन का सोने का चेन जबरन छीन लिया. इसके बाद आरोपियों ने यू-टर्न लेकर ब्रिज से विपरीत दिशा में कात्रज की ओर तेज गति से फरार हो गए. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक येवले (PSI Ashok Yewale) कर रहे है.

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *