तेलंगाना:  स्कूल में क्लास मॉनिटर नहीं बन पाया तो, ट्रेन के सामने कट कर ले ली खुद की जान

0

–    कक्षा 8वी का स्टूडेंट हार की वजह से था डिप्रेशन में

 पुलिसनामा ऑनलाईन – तेलंगाना से बेहद ही चौकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ के एक स्कूली बच्चे ने ट्रेन की पटरियों के नीचे आकर खुद की जान ले ली, वो भी इसलिए क्योंकि वह क्लास का मॉनिटर नहीं बन पाया था. कोई भी यह विश्वास नहीं कर पा रहा है कि इतनी छोटी सी वजह से बच्चे ने अपनी जान ले ली. वहीं माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. चरण की माँ विजयालक्ष्मी का कहना है कि चुनाव हारने के बाद वो अवसाद में आ गया था.

यह मामला तेलंगाना में भुवनगिरी जिले के रमन्नापेट का है. चरण (13 वर्ष)नामक लड़का भोंगिर के कृष्णादेवी टैलेंट स्कूल में पढ़ता था. वह कक्षा 8वी का स्टूडेंट था. स्कूल में 16 जुलाई को मॉनिटर के चुनाव हुए थे. लेकिन एक वह 5-6 वोट के अंतर से चुनाव हार गया था. यह हार वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और तब से चुपचाप रहने लगा था. गुरुवार को जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई. बाद में शुक्रवार को उसकी बॉडी पटरी पर कटी हुई मिली.

डीसीपी नारायण रेड्डी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कहा कि- अगर छात्र के माता-पिता स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ शिकायत करते हैं तो केस दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like