Vasant More On Jitendra Awhad

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Vasant More On Jitendra Awhad | जीतेंद्र आव्हाड मेरी तुलना में बड़े कलाकार है. वसंत मोरे कलाकार नहीं है. समझना हो तो पुणे आना होगा. पुणे में वसंत मोरे का काम देखना होगा. इसके बाद वसंत मोरे कलाकार है या कार्यकर्ता यह समझ में आएगा. इस तरह का पलटवार वंचित बहुजन आघाडी के नेता और पुणे के उम्मीदवार वसंत मोरे ने आव्हाड पर किया है. (Vasant More On Jitendra Awhad)

वसंत मोरे ने कहा कि चेहरे से नहीं बल्कि वसंत मोरे को काम की वजह से प्रकाश आंबेडकर पहचानते है. यह मेरी पहचान है. जीतेंद्र आव्हाड को कभी भी वसंत मोरे का काम देखने का मौका नहीं मिला है. जिस भाग से मैं नगरसेवक हूं वहां 15 वर्ष तक मेरे द्वारा किया गया काम देखना हो तो जीतेंद्र आव्हाड मुझे एक दिन दे. मैं अपने वार्ड का दौरा निकालता हूं. तब वसंत मोरे ने क्या काम किया, कितने लोगों के लिए काम किया यह पता चलेगा. इस तरह का जवाब वसंत मोरे ने दिया है.

इसके साथ ही कहा कि इतनी बड़ी पार्टी के नेता इतने निचले स्तर की बात बोल रहे है. मैं मुरली की मुरली बजाता हूं या जीतेंद्र आव्हाड की पुंगी बजाता हूं यह भविष्य बताएगा. पुणे में आए, यहां बोले, जीतेंद्र आव्हाड ने जो गरीबों पर अन्याय किया है, फेसबुक पर पोस्ट करने वाले एक को घर पर बुलाकर मारा, ऐसे नेता को आम आदमी के दुख का क्या पता होगा. वसंत मोरे आपको चुनौती देता हूं कि मैंने क्या काम किया है यह देखना हो तो पुणे में आए.

राज ठाकरे की याद

गुडी पाडवा पर आज 100 फीसदी शिवतीर्थ की याद आती है. आज पहली गुडी पाडवा है जब मैं अपने घर पर हूं. पिछले कितने वर्ष मैं गुडी पाडवा आते ही मुंबई में शिवतीर्थ पर रहता था. आज मैं घर पर रहूंगा. अब उस मुद्दे पर नहीं जा सकता हूं. जो यादें है वह हमेशा रहेगी. अच्छी यादें मनुष्य कभी नहीं भूलता और मैं भी नहीं भुलूंगा. यह बयान वसंत मोरे ने मनसे के गुडी पाडवा मेलावा पर दिया है.

क्या कहा था जीतेंद्र आव्हाड ने ?

प्रकाश आंबेडकर ने वसंत मोरे में ऐसा कौन सा संविधान वाला गुण देख लिया? संविधान के लिए लड़ते हुए उन्हें किसी ने नहीं देखा है. किसी दलित की मदद के लिए नहीं गए है. वंचित के गणित की भी उन्हें समझ नहीं है. वसंत मोरे क्या कलाकार है. उनकी कलाकारी क्या है यह मुझे समझ नहीं आया. पुणे में रवींद्र धंगेकर के वोटों के बंटवारे के लिए तो वंचित ने मोरे को उम्मीदवार नहीं बनाया है ना ? इस तरह का संदेह आव्हाड ने जताया था. 

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *