Ajit Pawar | Ajit Pawar’s banner flashed in Pune; Chief Minister in the minds of the people, the center of state politics (Video)
File Photo

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – विधानसभा 2023 के चुनाव की बात क्यों. अभी भी मुख्यमंत्री पद हम अपने पास रखने को तैयार है. यह बयान विरोक्षी पक्ष नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) ने एक न्यूज पेपर ग्रुप के इंटरव्यू में देकर साफ कर दिया है कि उन्हें मुख्यमंत्री बनना है. इसके बाद रातों रात राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अजीत पवार (Ajit Pawar) के नाम का बैनर लगा दिया. कोथरुड के जयभवानी नगर, शिवतीर्थनगर, पौड रोड में बैनर लगाए गए है. इसमें लिखा गया है जनता के मन के मुख्यमंत्री, राज्य की राजनीति के केंद्र बिंदू.

 

कुछ दिनों पूर्व शरद पवार की पुत्री और सांसद सुप्रिया सुले के भावी मुख्यमंत्री के रूप में चर्चा शुरू हो गई थी. इससे जुड़ा बैनर भी लगाया गया था. इसके बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस का नेतृत्व सुप्रिया सुले के हाथों में जाने की चर्चा होने लगी थी. इसके बाद अजीत पवार के विद्रोह की चर्चा दो दिन राज्य की राजनीतिक गलियारे में हो रही थी. खुद को राष्ट्रवादी का नंबर 2 नेता बताने के लिए ये सारा प्रकरण होने की बात कही जा रही है. इस बीच अजीत पवार ने पिंपरी में एक इंटरव्यू में कहा कि अब मैं भी मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं.

 

 

इसके बाद कोथरुड के राष्ट्रवादी कांग्रेस के कार्यकर्ता संतोष डोख ने रात में ही कोथरुड में बैनर लगा दिया. इस पर उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रवादी कांग्रेस में पिछले 18 वर्षों से काम करते आ रहा हूं. अजीत पवार को मुख्यमंत्री बनना चाहिए. उनमें यह क्षमता है. उनके अनुभव की सभी को जानकारी है. उनके द्वारा इच्छा व्यक्त करने पर बैनर के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी है.

 

Web Title :- Ajit Pawar | Ajit Pawar’s banner flashed in Pune; Chief Minister in the minds of the people, the center of state politics (Video)

 

 

इसे भी पढ़ें

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *