Taxi Fare

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाइन – Mumbai To Pune Cabs | महंगाई की मार अब हर सेक्टर में अपना असर छोड़ रही है. अब टैक्सी से मुंबई से नाशिक, शिर्डी, पुणे के बीच सफर करने वाले यात्रियों की जेब का बोझ बढ़ जाएगा. टैक्सी के विभिन्न प्रकार और दूरी के मुताबिक यह किराया वृद्धि ५० रुपए से २०० रुपए तक होगी. (Taxi Fare In Mumbai, Pune, Nashik, Shirdi)

मुंबई से नाशिक, शिर्डी, पुणे इन तीन मार्ग पर पर सवारियां ढोने वाले काले-पीले टैक्सी और नीले-सिल्वर एसी टैक्सी के सफर किराए में सुधार करने की मंजूरी मुंबई महानगर प्रदेश परिवहन प्राधिकरण में बैठक में दी गई है.(Mumbai To Pune Cabs)

मुंबई टैक्सी संगठन द्वारा की गई मांग पर ध्यान देते हुए खटुआ समिति की रिपोर्ट के अनुसार किराया सुधार को मंजूरी दी गई है. अगले महीने से नया किराया लागू हो सकता है. नये किराया वृद्धि के अनुसार नाशिक के लिए एसी टैक्सी के लिए यात्रियों को १०० रुपए, शिर्डी के लिए २०० रुपये अधिक देने होंगे. साथ ही मुंबई-पुणे के बीच सफर के लिए एसी व सिंपल टैक्सी के लिए ५० रुपए अधिक देने होंगे.

मुंबई-नाशिक एसी टैक्सी के लिए फिलहाल प्रति यात्री की रेट ४७५ रुपए है. नई दर के अनुसार ५७५ रुपए देने होंगे. जबकि मुंबई शिर्डी एसी टैक्सी का फिलहाल किराया ६२५ रुपए है. जबकि नई दर के अनुसार ८२५ रुपए देने होंगे. मुंबई – पुणे के बीच फिलहाल टैक्सी का प्रति यात्री की दर ४५० रुपए है. नई दर के अनुसार ५०० रुपए देने होंगे. साथ ही मुंबई – पुणे एसी टैक्सी के लिए प्रति यात्री दर फिलहाल ५२५ रुपए है.
जबकि नई दर के अनुसार ५७५ रुपए देने होंगे.

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार, कोंढवा परिसर की घटना

Pune Kothrud Crime | पुणे : कॉल सेंटर में काम करने वाली महिला से शारीरिक सुख की मांग, आईटी इंजीनियर पर केस दर्ज

Ramdas Athawale On Mahayuti | पुणे: महायुति से मैं नाराज हूं, अगले तीन दिन में निर्णय लूंगा, रामदास आठवले की चेतावनी

Sadanand Vasant | पुणे के सुपुत्र सदानंद दाते NIA के महानिदेशक बनें

Pune Sinhagad Road Crime | नाबालिग बेटों को गाड़ी देने पर अभिभावकों के खिलाफ सिंहगढ़ रोड पुलिस ने दर्ज किया केस

Khandve Nagar Wagholi Crime | पता पूछने के बहाने लूटपाट करने वाले गिरोह को लोणीकंद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Punit Balan Group | ‘राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप स्पर्धा में ‘पुनीत बालन ग्रुप’की आरती पाटिल को दो कांस्य पदक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *