Arrest

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Khandve Nagar Wagholi Crime | पता पूछने के बहाने एक व्यक्ति को दो बाइक पर आए चार लोगों ने चाकू का डर दिखाकर लूट लिया (Arrest In Robbery Case). यह घटना नगर रोड के वाघोली में हुई थी. इस मामले में चार आरोपियों को नागरिकों व पुलिस ने पकड़ा है. यह घटना सोमवार 25 मार्च की सुबह तीन बजे खांदवेनगर, वाघोली के ब्लू इन होटल के आगे हुई.

इस मामले में सुखदेव महादेव निंबालकर (नि. वाघोली, पुणे) ने लोणीकंद पुलिस स्टेशन (Lonikand Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है. इसे लेकर नितिन दिनेश बुटीया (उम्र-31, नि. भीमनगर, बीटी कवडे रोड, पुणे), विकास सुरेश वाघरी (उम्र-22, नि.शिवाजीनगर), राहुल आनंद वाघरी (उम्र-28, नि. मीठानगर, कोंढवा), राहुल संतोष वाघरी (उम्र-20, नि. जेजुरी) के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 34 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सुखदेव निंबालकर खांदवेनगर वाघोली के ब्लू इन होटल के पास से सड़क से घर जाने के लिए रुका था. इसी दौरान दो बाइक पर आए चार लोगों ने पूछा कि येरवडा कहां है. इस पर शिकायतकर्ता ने येरवडा जाने का रास्ता दिखाने लगे तो आरोपियों ने उन्हें चाकू से डराया.

उनकी लात घूसों से पिटाई की गई. साथ ही उनकी जेब से 1300 रुपए व मोबाइल लेकर फरार होने लगे. शिकायतकर्ता ने शोर मचाया तो नागरिकों व पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा. निंबालकर की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक थोरवे कर रहे है.

Punit Balan Group | ‘राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप स्पर्धा में ‘पुनीत बालन ग्रुप’की आरती पाटिल को दो कांस्य पदक

विदेश से आए कुरियर में नशीला पदार्थ मिलने की झूठी कहानी, बाणेर के डॉक्टर से एक करोड़ की ठगी

Pune News | कार्बन फ्री, दुर्घटना मुक्त परिवहन व्यवस्था बनाने पर जोर; डॉ. रेजी मथाई की राय

भावगंधर्व मंगेशकर ने जगाई लतादीदी की स्वरमयी यादें ! गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर के स्मृति में गायिका विभावरी आपटे-जोशी को ‘दीदी पुरस्कार’ प्रदान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *